Bandar Ka Video – पुलिस की गाड़ी में घुस परेशान करने लगा बंदर 

सभी करते रहे उसे भगाने का प्रयास 

Bandar Ka Videoसोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक बंदर पुलिस की गाड़ी में विद्यमान है। वह गाड़ी के भीतर दो महिला सिपाहियों के साथ उत्पात मचा रहा है। देखते ही लोगों का हंसी का मूड बढ़ जाता है, जबकि महिला सिपाहियों की चिंता बढ़ जाती है। वीडियो में दिखाया गया है कि सिपाहियों के पास हथियार भी हैं और बंदर अवगत होता है जब वह उन्हें पकड़ने की कोशिश करता है या उनके बालों में हाथ डालता है।

दोनों महिला सिपाहियों को परेशान करने लगा बंदर | Bandar Ka Video 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला सिपाही को लंगूर अधिक परेशान कर रहा है, जबकि दूसरी महिला सिपाही को कम। बीच-बीच में, बंदर दूसरी सिपाही के पास भी जाता है। गाड़ी के पास खड़े पुरुष पुलिसकर्मी हंसते हैं और बंदर को बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। इस दौरान, लंगूर कुछ समय तक गाड़ी के अंदर उत्साह बढ़ाता रहता है।

थोड़ी देर बाद निकला बंदर | Bandar Ka Video 

इस दौरान, साइड पर बैठी महिला सिपाही गाड़ी के दरवाजे को खोलकर बाहर जाती है। थोड़ी देर में, लंगूर भी बाहर दिखाई देता है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, और इसका स्थानिक स्तर स्पष्ट नहीं है। कुछ यूजर्स इसे उत्तर प्रदेश का बता रहे हैं जबकि कुछ इसे बिहार का मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच हंसी और टिप्पणियां बहुत हो रही हैं।

Source Internet