HometrendingArshdeep Singh Catch Video : वो कैच जिस पर पुरे भारत ने किया...

Arshdeep Singh Catch Video : वो कैच जिस पर पुरे भारत ने किया अफसोस, रोहित शर्मा को आया जबरदस्त

Arshdeep Singh Catch Video भारत पाकिस्तान के मैच पर हर किसी की की नजरें बनी हुई थी आखिरी तक सभी को उम्मीद थी की भारत जीतने वाला है लेकिन आखिर तक आते आते मैच का रुख पलट गया और पाकिस्तान मैच जीत गई। लेकिन पूरी मैच में बस एक चीज़ चर्चा का विषय बनी रही जो था अर्शदीप सिंह का कैच , जब हाथों में आया कैच अर्शदीप ने छोड़ दी। 
पल में पलट गया गेम 
जीतने के लिए 182 रनों का पीछा करने मैदान में आई पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान बाबर आजम महज 14 रन बनाकर आउट हो गए. भारतीय गेंदबाज नियमित अंतराल पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों के पवेलियन भेजते रहे. एक समय पर भारत ने मैच पर मजबूत पकड़ बना ली और लगा कि अब जीत ज्यादा दूर नहीं है. मगर एक कैच छूटने पर पूरे मैच का पासा ही बदल गया. 
कप्तान को आया गुस्सा 
दरअसल 17.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर पाकिस्तान 151 रन बना चुका था और आसिफ अली क्रीज पर आए थे. गेंदबाजी करा रहे रवि बिश्नोई ने आसिफ को बॉल फेंकी और उन्होंने हवाई शॉट मारा, मगर शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े अर्शदीप ने आसान से कैच टपका दिया. मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ ये कैच छूटने पर कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर ही गुस्से लाल पड़ गए. क्योंकि इसके बाद भारत मैच में वापसी नहीं कर पाया और पांच विकेट से हारना का सामना करना पड़ा.

भारत मैच हारा और आसिफ अली का कैच छोड़ते हुई अर्शदीप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. नेटिजन ने उनपर जमकर भड़ास निकाली. एशिया कप टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस पूरी रात सो नहीं सके. कई यूजर्स सोशल मीडिया में लिखा कि भारत को मैच हारता देख पूरी रात नींद नहीं आई.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular