HometrendingAjgar Ka Video - कई घंटों तक अपने शिकार को पकडे उल्टा...

Ajgar Ka Video – कई घंटों तक अपने शिकार को पकडे उल्टा लटका रहा अजगर 

वीडियो में देखें विशालकाय अजगर की मसक्कत 

Ajgar Ka Video – एक सांप और उसके शिकार का दृश्य एक वीडियो में कैमरे में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में, एक पोसम (Possum) एक पेड़ से लटका हुआ दिखाया गया है, जिसे सांप ने पकड़कर शिकार बनाया। इस घटना का विवरण इंस्टाग्राम यूजर Stuart McKenzie ने वीडियो के साथ शेयर किया है।

वीडियो को दिया कैप्शन | Ajgar Ka Video 

वीडियो के कैप्शन में यह लिखा है, “यह सब कुछ पागलपन है! स्टुअर्ट के घर पास एक कालीन अजगर है, जो एक पेड़ से लटका हुआ है, बिलकुल फैला हुआ है और अपनी नाक से एक पोसम को पकड़ा हुआ है। सांप ने 12 घंटे तक उस पोसम को पकड़े रखा! बिल्कुल पागल!”

विशालकाय अजगर 12 घंटों तक लटका रहा 

उस इंस्टाग्राम यूजर ने विस्तार से बताया कि अजगर (Python) के काबू में लगभग 12 घंटे तक ऐसे ही क्यों रहा। उन्होंने साझा किया, “भार और नीचे दबाव के कारण सांप अपने कब्जे को छोड़ने में सक्षम नहीं था। यह साफ है कि वे 12 घंटे से इसी तरह लटके हुए थे।”

उन्होंने कहा, “मैंने एक पूल स्कूप का उपयोग करके पोसम को उठाने में और साथ ही सांप को पेड़ तक पहुंचाने में मदद की कोशिश की। परंतु, जैसे ही मैंने पूल स्कूप से पोसम का वजन उठाने का प्रयास किया, सांप ने पोसम के सिर को हिलाया और उसे गिरा दिया। सांप को बहुत राहत महसूस हो रही थी। यह था बहुत ही अजीब और दिलचस्प संदर्भ।”

अपने जबड़े में पकडे रहा शिकार | Ajgar Ka Video 

वीडियो में दिखाया गया है कि एक सांप एक विशाल पेड़ पर अपनी पूंछ से लटकते हुए और मुंह में एक पोसम पकड़े हुए है। पूरे वीडियो में, यह सांप वापस पेड़ पर जाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वो सरीसृप मार्सुपियल को पकड़कर अपने शरीर को खींचने में असफल हो रहा है।

यह वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था और इसे अब तक 3.8 लाख से अधिक बार देखा गया है। इसको लगभग 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Source – Internet   
RELATED ARTICLES

Most Popular