Hometrendingबीच सड़क पर बुरी लड़ते हुए नजर आए Ajgar Aur Hiran का...

बीच सड़क पर बुरी लड़ते हुए नजर आए Ajgar Aur Hiran का वीडियो वायरल 

भारी भरकम हिरण को जकड़े रहा अजगर

Ajgar Aur Hiranजानवरों का संसार हमेशा से ही हमें अपनी और आकर्षित करता है। हर जानवर अपनी अनूठी उपेक्षा के साथ आता है। अजगर विशेष रूप से उन जानवरों में से एक है जो अपने शिकार को पकड़ने के लिए अनोखे तरीके अपनाता है। वह अन्य संवर्गीयों से अलग होकर अपने शिकार को दबोच लेता है और उसे विशेष तरीके से निगल जाता है। अजगर का बड़ा चंगुल देखकर भी दूसरे बड़े जानवर भी उससे मुक्ति नहीं पा सकते। ये दिनों एक अजगर के शिकार का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बीच सड़क पर अजगर ने हिरण को जकड़ा | Ajgar Aur Hiran 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सड़क पर ही एक अजगर ने एक हिरण को दबोच रखा है। उसके तुरंत बाद, वह शिकार करने के लिए तैयार होता है, लेकिन इस दौरान से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर की नजर इस घटना पर पड़ती है। वह अपनी जान को खतरे में डालते हुए हिरण को बचाने की कोशिश करता है। उसने पेड़ की डाल तोड़कर अजगर पर हमला किया।

ड्राइवर पर हमला करने में बच गया हिरण 

जब अजगर पहली बार ड्राइवर को हमला करता है, तो कोई बड़ा फर्क नहीं पड़ता। लेकिन दूसरी बार, जब अजगर की पकड़ ढीली होती है, हिरण खुद को उसके जाल से बचाने की कोशिश करता है। वह अपने डर के मारे हिरण को छोड़ते हुए खुद भी वहाँ से भागता है। वीडियो में दिखाया गया है कि जंगल की दुनिया में होने वाली घटनाएं कितनी अलग होती हैं और यह उसका बेहतरीन उदाहरण है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ट्रक ड्राइवर की प्रशंसा | Ajgar Aur Hiran 

बहुत से लोग उस ट्रक ड्राइवर की प्रशंसा कर रहे हैं जिन्होंने हिरण को बचाया, लेकिन कई लोगों का मानना है कि जंगली जीवों के फूड चेन को बिगाड़ना सही नहीं होता। उनका मानना है कि जंगली जीवों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें छोड़ देना चाहिए। विवादित मुद्दे पर आपकी राय को हमारे साथ शेयर करें और बताएं कि आपकी क्या राय है।

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular