HometrendingAjgar Ka Video - सड़क पर पहुंचा विशालकाय अजगर, Video देख थम...

Ajgar Ka Video – सड़क पर पहुंचा विशालकाय अजगर, Video देख थम जाएंगी साँसे 

Ajgar Ka Videoसांपो की प्रजातियों में सबसे विशालकाय होता अजगर जो की अपने से बड़े शिकार को भी सीधा जिन्दा निगलने की क्षमता रखता है ऐसे में अगर किसी का सामना अजगर से हो जाए तो उसके पसीने छूट जाते हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक विशालकाय अजगर लगभग 15 फ़ीट का अचानक सड़क पर रेंगता हुआ आ गया जिससे राहगीरों और वाहन चालकों की साँसे थम गई। वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की अजगर किस तरह से बीच सड़क पर कब्ज़ा जमाए हुए है  और गाड़िया भी रुक गई है और अजगर के किनारे होने का इंतजार कर रही है। 

Also Read – Google Phone Mega Discount – Google के इस शानदार फ़ोन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जल्दी खरीदें कहीं मौका न निकल जाए   

सड़क पार करते नजर आया अजगर(Ajgar Ka Video) 

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो फ्लोरिडा का बताया जा रहा है, जहां एवरग्लेड्स नेशनल पार्क में एक बर्मीज अजगर को सड़क पार करते देखा गया. इस नजारे को देखकर सड़क से गुजर रहे दोस्तों का एक ग्रुप दंग रह गया. इतने बड़े सांप को देखकर ग्रुप के एक सदस्य ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद से यह वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में दिखने वाले इस बड़े से सांप को देखकर डर लगना लाजिमी है. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Also Read – Fridge Me Na Rakhein – भूल से भी फ्रिज में ना रखें ये फल सब्जियां, होते हैं ये बदलाव

वीडियो में नजर आ रहा है बर्मीज अजगर(Ajgar Ka Video)

वीडियो में दिखाई दे रहे इस बर्मीज अजगर (Burmese Python) की लंबाई लगभग 15 फीट बताई जा रही है, जो कि नेशनल पार्क की सड़क पर रेंगते हुआ दिखाई दिया. रास्ते में वीडियो बनाने वाले ने स्थानीय अधिकारियों को सांप के इस जगह पर होने की सूचना दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kym_clark नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Also Read – Hathi Aur Bakri Ka Video – बकरी से डर कर भागा नन्हा हाथी, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी  

होते हैं काफी विशाल 

नेशनल ज्योग्राफिक के अनुसार, बर्मीज अजगर पृथ्वी पर सबसे बड़े सांपों में से हैं और दक्षिण पूर्व एशिया के जंगलों और मैदानों में रहते हैं. इनकी लंबाई 23 फीट या उससे अधिक होती है. इनका वजन 200 पाउंड तक होता है. बर्मीज अजगर मांसाहारी होते हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular