Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलAction : बैतूल पुलिस की बड़ी कार्यवाही,एक रात में पकड़ाए 31 फरार...

Action : बैतूल पुलिस की बड़ी कार्यवाही,एक रात में पकड़ाए 31 फरार आरोपी

बैतूल– पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक रात में ही 31 फरार आरोपी को पकड़ा है । पूरे जिले में चले इस अभियान से अपराधियों में हड़कंप मच गया है ।

नर्मदापुरम जोन की पुलिस महानिरीक्षक श्रीमती दीपिका सूरी के आदेश बैतूल में पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद एवं अति० पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी के मार्गदर्शन में दिनांक 25 अप्रैल 22 की दरम्यानी रात्रि में जिला बैतूल के समस्त अनुभाग में भारी संख्या में पुलिस बल के द्वारा कॉम्बिंग गश्त की गई ।

उक्त कॉम्बिंग गश्त में जिले के समस्त पुलिस अधि० / कर्म0 के द्वारा कॉम्बिंग गश्त की गई । उक्त की गई कार्यवाही में कुल 20 स्थायी वारंटियों एवं 10 गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तारी की गई ।

जिसमें थाना कोतवाली का 04, मूलताई के 06, सारणी के 04, शाहपुर के 02 एवं थाना भैंसदेही के 04 स्थायी वारंटी तथा थाना मूलताई के 04, सारणी के 04, शाहपुर के 03 गिरफ्तारी वारंटी शामिल थे । उक्त कार्यवाही के दौरान जिला बैतूल के समस्त अनुभागों में निगरानी बदमाशों, गुण्डा बदमाशों एवं संदिग्ध स्थानों जैसे- बसस्टैण्ड, रेल्वे स्टेशन, रेस्तरां एवं ढाबा आदि स्थानों की चेकिंग की गई।

कॉम्बिंग गश्त की कार्यवाही से गुण्डे, बदमाशों में भय का माहौल बना हुआ है, जिसके चलते कई निगरानी बदमाशों ने जिला बैतूल को छोड़कर अन्यत्र स्थानों पर शरण ली है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments