Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलAccident : तेज रफ्तार BMW कार ने ली युवक की जान, 100...

Accident : तेज रफ्तार BMW कार ने ली युवक की जान, 100 फीट दूर मिली बाइक

बैतूल– नेशनल हाईवे फोरलेन पर लगातार हादसे हो रहे है । बुधवार की रात हुए हादसे में एक बीएमडब्ल्यू कार की बाइक से टक्कर होने पर बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई ।

पंखा के पास सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक पेट्रोल भरवाने बाइक से जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने युवक की बाइक को टक्कर मारकर रौंद दिया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

साईंखेड़ा थाना प्रभारी मुकेश ठाकुर ने बताया पवन पवार निवासी टेमझिरा उम्र 23 साल नाम का युवक बाइक में पेट्रोल भरवाने जा रहा था। पवन गलत दिशा में चल रहा था । इसी दौरान पंखा जोड़ के पास बैतूल-नागपुर एनएच 47 से जा रही एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने युवक की बाइक टक्कर मारकर रौंद दिया।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थाी कि युवक की बाइक लगभग 100 फीट दूर जाकर फीका गई और चकनाचुर हो गई। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार लोग कार छोड़ कर भाग गए । पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार जप्त कर ली ।

युवक के शव को जिला अस्पताल भेजकर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments