Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeदेशअपने कभी सांड को ट्रैन में सफर करते नहीं देखा होगा,देखे वीडियो...

अपने कभी सांड को ट्रैन में सफर करते नहीं देखा होगा,देखे वीडियो में कैसे सफर कर रहा है सांड।

अपने कभी सांड को ट्रैन में सफर करते नहीं देखा होगा,देखे वीडियो में कैसे सफर कर रहा है सांड।

पटना:अपने कभी सांड को ट्रैन में सफर करते नहीं देखा होगा,देखे वीडियो में कैसे सफर कर रहा है सांड। ट्रेन में आपने यात्रियों को सफर करते देखा होगा, लगेज को एक स्थान से दूसरे स्थान भेजते देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी सांड को यात्रा करते देखा हैं? चौंकिए मत…दरअसल, ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए.

हुआ यूँ कि झारखंड के साहिबगंज से जामलपुर (बिहार) के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में एक सांड सफर करता नजर आया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल गया. इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं.

ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के मुताबिक, मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर कुछ मनचले और नशे में धुत 10-12 लोगों ने सांड को पैसेंजर ट्रेन में चढ़ा दिया और उन्होंने ट्रेन में सफर कर रहे लोगों से कहा कि इसे साहिबगंज में उतार देना. जब पैसेंजर ट्रेन साहिबगंज से रवाना हो रही थी, तभी मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर सांड को बांधकर मौके से निकल गए.

मिर्जा चौकी आरपीएफ के जवान और मिर्जा चौकी प्रशासन दोनों की नजर सांड पर नहीं पड़ी. लोगों का कहना है कि कानून व्यवस्था को लेकर लापरवाही बरती जा रही है. भविष्य में ऐसी लापरवाही दोबारा नहीं हो, इसके लिए प्रशासन को काफी सतर्क और सजग रहने की जरूरत है. लोगों का कहना है कि अगर सांड उग्र हो जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments