घर में रखे हुए पंखे की मदद से बन्दे ने बना ली अद्भुत साईकिल, 70-80 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ती है सड़कों पर!

घर में रखे हुए पंखे की मदद से बन्दे ने बना ली अद्भुत साईकिल, 70-80 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ती है सड़कों पर!, सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वैसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देख हम लोग खुद आश्चर्यचकित रह जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स में अपने दिमाग से बाइक की रफ्तार से चलने वाली साइकिल बना दी है। यह जुगाड़ इंटरनेट पर जमकर सुर्खियाँ बटोर रहा है। चलिए जानते हैं जुगाड़ के बारे में..

ये भी पढ़े- जानवर की तरह चलने वाला शख्स सोशल मीडिया पर हुआ वायरल! वीडियो देख आप भी रह जाओगे हैरान

जुगाड़ के मामले में सबसे आगे है भारत

भारत एक ऐसा देश है जहा अधिकतर काम को करने के लिए जुगाड़ का इस्तेमाल किया जाता है। भारत में आये दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ देखने को मिलते है। ऐसा ही जुगाड़ एक शख्स ने कर दिखाया है जिसे देख बड़े-बड़े दो पहिया वाहन निर्माता कम्पनिया हैरान रह गई है। आइये जानते है इस गजब के जुगाड़ के बारे में….

बन्दे ने टेबल फैन से तैयार कर ली अनोखी साइकिल

इस वीडियो में देख पा रहे है कि एक शख्स ने टेबल फैन की मदद से एक अनोखी साईकिल तैयार कर ली है जो बाइक की रफ़्तार से भागती है। इस साइकिल में शख्स ने दो टेबल फैन और बड़ी बैटरी के साथ ऐसा सेटअप बाइक की पिछली सीट पर किया है। यह साईकिल पंखो की मदद से कम से कम 70 से 80 किमी से सड़को पर दौड़ती है। यह वीडियो देख बड़े-बड़े लोग दंग रह गए है।

ये भी पढ़े- Jugaad Video अनपढ़ किसान ने जुगाड़ से घर पर ही बना लिया ट्रेक्टर! खर्चा आया मात्र 2 लाख रूपये

देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो

यह वीडियो @bapu_zamidar_short नाम के यूज़र द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक करोड़ो लोगो द्वारा देखा जा चूका है और अब तक 4 लाख 68 हजार से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके है।

1 thought on “घर में रखे हुए पंखे की मदद से बन्दे ने बना ली अद्भुत साईकिल, 70-80 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ती है सड़कों पर!”

Comments are closed.