सड़क पर निकल आया विशालकाय एनाकोंडा! वाहन रुकने पर हुये मजबूर, देखें चौंकाने वाला वीडियो

सड़क पर निकल आया विशालकाय एनाकोंडा! वाहन रुकने पर हुये मजबूर, देखें चौंकाने वाला वीडियो, सोशल मीडिया पर एक विशालकाय एनाकोंडा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है। इसकी वजह से वहां मौजूद गाड़ियों को भी रोक दिया जाता है. एनाकोंडा के सड़क पार करने के बाद ही गाड़ियां आगे बढ़ती हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो ब्राजील का है।

ये भी पढ़े- चिलचिलाती धूप से इस्त्री करने का शख्स ने लगाया अद्भुत जुगाड़! वीडियो देख हैंग हो जाएगा आपका दिमाग

कई बार ऐसा होता है कि सांप भी गलती से सड़कों पर आ जाते हैं या फिर लोगों के घरों में घुस जाते हैं। ऐसे में लोग काफी घबरा जाते हैं, उन्हें समझ नहीं आता कि क्या किया जाए। फिर डर के मारे वो सांपों को मार देते हैं. हालांकि, कई लोग ऐसे भी होते हैं जो उन्हें पकड़कर जंगल का रास्ता दिखा देते हैं।

आजकल सोशल मीडिया पर सांप से जुड़ा हुआ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, ये वीडियो एक एनाकोंडा का है, जो बहुत ही विशालकाय है और किसी तरह हाइवे पर पहुंच जाता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये एनाकोंडा कितना बड़ा है और सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है। अच्छी बात ये है कि जैसे ही ये सड़क के बीचोंबीच पहुंचता है, तो लोग इसे देखकर अपनी गाड़ियां रोक लेते हैं, ताकि ये आराम से सड़क पार करके जंगल में जा सके। वहां कई अन्य लोग भी खड़े हैं, जो एनाकोंडा का वीडियो बनाते हुए व्यस्त थे, क्योंकि शायद उन्होंने भी इतना बड़ा सांप कभी नहीं देखा होगा।

ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुरीला कुत्ता! मालिक के साथ सुर से सुर मिलाता आया नजर, देखे वीडियो

वायरल वीडियो-

दावा किया गया है कि ये एनाकोंडा चार मीटर लंबा और 30 किलो वजनी था। बताया जा रहा है कि ये वीडियो ब्राजील के पोर्टो वेल्हो शहर के पास का है। इस चौंकाने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Rainmaker1973 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। सिर्फ 55 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक दो लाख 9 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।

वहीं, वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने भी अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं। कोई कह रहा है कि ‘ये एनाकोंडा तो बहुत ही बड़ा है’, तो कोई कह रहा है कि ‘इंसानों के रहने वाली जगहों में इसका रहना खतरनाक हो सकता है, इसे इसके इलाके में वापस जाने दिया जाए’.