Infinix ला रहा है Samsung-Motorola को टक्कर देने के लिए सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन! जानें पूरी डिटेल्स

By
On:
Follow Us

Infinix जल्द ही सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जो Samsung और Motorola को सीधी टक्कर देगा। आजकल टेक्नोलॉजी की दुनिया में स्मार्टफोन का अच्छा खासा दबदबा है।

बाजार में कई प्रकार के स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा मांग फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की है। इसी कड़ी में, अब Infinix भी एक किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की खासियतें…

Infinix Zero Flip डुअल डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी

Infinix ने इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है, जिसमें बताया गया है कि इस फोन में आपको दो डिस्प्ले स्क्रीन दी जा सकती हैं। इसमें 3.64 इंच की कवर स्क्रीन और 6.9 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले होगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी। इसमें MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Infinix Zero Flip कैमरा क्वालिटी कैसी होगी

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें हाई-रिजॉल्यूशन कैमरा दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इसमें डुअल बैक कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा, इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है।

Infinix Zero Flip बैटरी होगी दमदार

Infinix Zero Flip को लंबे समय तक चलाने के लिए इसमें 4,720mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है, जो 70W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा, इसमें सुरक्षा के लिए फेस लॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Infinix Zero Flip की अनुमानित कीमत

Infinix Zero Flip की अनुमानित कीमत की बात करें तो इसे भारत में लगभग ₹50,418 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।