पापा की परियों की झक्कास फोटू खींचने आया Realme का प्रीमियम लुक 5g स्मार्टफोन, देखे सस्ती कीमत…

By
On:
Follow Us

पापा की परियों की झक्कास फोटू खींचने आया Realme का प्रीमियम लुक 5g स्मार्टफोन, देखे सस्ती कीमत, Realme स्मार्टफोन कंपनी अपने शानदार फ़ोन के लिए जानी जाती है जिसने अपने ग्राहकों के लिए इन दिनों एक शानदार कैमरा फ़ोन मार्केट में उतार दिया है जिसे देख लोग पहली नजर में इस फ़ोन के दीवाने हो जायेगे, आईये जाने पूरी डिटेल्स।

यह भी पढ़े : – KTM की भिंगरी बना देंगी नई Yamaha MT 15 V2.0 Bike, लक्जरी फीचर्स के साथ देखे धाकड़ इंजन

Realme P1 5G की सस्ती कीमत

Realme P1 5G की सस्ती कीमत के बारे में बात की जाए तो ये स्मार्टफोन का realme P1 5G (Phoenix Red, 128 GB)  (8 GB RAM) स्टोरेज वाला वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर ₹14,999 रूपए की कीमत में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े : – Creta की दुनिया उजाड़ देंगी नई Maruti Grand Vitara कार, देखे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन…

Realme P1 5G का लक्जरी कैमरा

Realme P1 5G की लक्जरी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में डबल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमे पहला 50MP और दूसरा 2MP का कैमरा देखने को मिल जाता है और वही आगे की तरफ सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए 16MP Front Camera देखने को मिल जाता है।

Realme P1 5G की दमदार बैटरी

Realme P1 5G की दमदार बैटरी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 5000 mAh Battery देखने को मिल जायेगी जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त होगी।

पापा की परियों की झक्कास फोटू खींचने आया Realme का प्रीमियम लुक 5g स्मार्टफोन, देखे सस्ती कीमत…

Realme P1 5G के शानदार फीचर्स

Realme P1 5G के फीचर्स की बात करे तो आपको इस फ़ोन में 16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ Display और साथ ही बेहतर गेमिंग के लिए आपको इस फ़ोन में Dimensity 7050 Processor देखने को मिल जाता है।

Related News