सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंग्रेजो के जमाने की Bullet! मजबूती इतनी कि घूमने जा सकते हो लद्दाख

By
On:
Follow Us

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंग्रेजो के जमाने की Bullet! मजबूती इतनी कि घूमने जा सकते हो लद्दाख। आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह की चीजे वायरल होते रहते है जो हमारे बाप-दादाओ और अंग्रेजो के जमाने में इस्तेमाल की जाती थी। ऐसी ही एक बुलेट वायरल हो रही है जिसे अंग्रेजो के जमाने में इस्तेमाल किया जाता था। आइये देखे इस वीडियो में…

ये भी पढ़े- चुटकियो में टू-व्हीलर का मैन स्टैंड पर लगाने की निंजा टेक्निक, देखे वीडियो

भारतीय लोगो को आज से नहीं बल्कि कई सालो से बुलेट चलाना पसंद है। जिसे चलाने पर लोगो में अचानक से अलग ही फील आ जाती है। लोगो की मन पसंद बाइक में सबसे टॉप पर होती है बुलेट। क्या अपने कभी अंग्रेजो के जमाने की बुलेट देखि है। नहीं तो आज हम एक वीडियो के माध्यम से आपको दिखाने जा रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंग्रेजो के जमाने की Royal-Enfield Bullet

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जो कि 1950 की बुलेट का बताया जा रहा है. जो आज से लगभग 74 साल पहले अंग्रेजो द्वारा इस्तेमाल की जाती थी। बुलेट प्रेमी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.इस बुलेट का सेटअप बिलकुल हवाईजहाज के सेटअप जैसा नजर आ रहा है जिसे देख आप भी आश्चर्यचकित रह जायेगे।

ये भी पढ़े- जूते में छिपा बैठा था मौत का सौदागर! जरा सी गलती और…देखे पूरा VIDEO

देखे वीडियो-

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @d_biker_ninja नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- यह 1950 की रॉयल एनफील्ड है!!! इंजन से धुआं बाहर फेंकने के लिए मात्र एक पतली पाइप है. कल्पना कीजिए कि उस मशीन को ठीक और चालू रखना कितना कठिन रहा होगा.. इस रील को अब तक 1 करोड़ 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 10 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। 

Deepak Vishwkarma

मैं एक अनुभवी कंटेंट राइटर हूँ। मुझे कंटेंट राइटिंग में लगभग 3 साल का अनुभव है। मैं अपने अनुभव के आधार पर रिसर्च करके ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी, वायरल वीडियो, क्रिकेट और ट्रेंडिंग से जुड़े आर्टिकल लिखता हूँ।