रोड किनारे काम कर रहे इस बन्दे की बॉडी के आगे फ़ैल है GYM वाले लड़के, वीडियो देख तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाएंगे

By
On:
Follow Us

रोड किनारे काम कर रहे इस बन्दे की बॉडी के आगे फ़ैल है GYM वाले लड़के, वीडियो देख तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाएंगे, जब से इस दुनिया में स्मार्टफोन का अविष्कार हुआ है तब से इस दुनिया का रुख ही पलट गया है। जैसा ही लोगो को कुछ यूनिक नजर आता है वह अपने स्मार्टफोन में कैमरा की मदद से उसे कैद कर लेता है और उसे सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट कर देता है जिससे बाकी लोग भी इसे देख पाए।

ये भी पढ़े- AC चलाने वाले हो जाये सावधान! भूलकर भी न करे ये गलतियाँ नहीं तो हो सकता है ब्लास्ट

आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे ही यूनिक वीडियो हमे देखने को मिल जाते है, ऐसे में कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जो हमे सोचने पर मजबूर कर देते है। आजकल के समय में लोग अपने आप को फिट रखने के लिए GYM जाते है और अच्छी बॉडी बनाते है लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक रोड पर काम कर रहे शख्स की बॉडी देख GYM वाले भी फ़ैल नजर आ रहे है। आइये देखते है इस वीडियो में….

GYM वाले लड़के भी नहीं बना पाते इतनी खतरनाक बॉडी

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है जिसमे एक शख्स रोड पर खुदाई करने का काम कर रहा था जिसका वीडियो एक यूज़र द्वारा बनाया गया था जिसने यह वीडियो शेयर किया गया है। उस शख्स की बॉडी देख वह बंदा रहा नहीं गया और उसे अपना डोला दिखाने का बोला और उसने दिखा दिया जिसे देख आप भी यकीन नहीं कर पाओगे।

ये भी पढ़े- तोता नहीं, कलाकार है ये! विभिन्न जानवरों की बख़ूबी निकालता है आवाज, वीडियो देख दंग रह जाओगे

देखे वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म @musclekid_09 नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक करोड़ो यूज़र द्वारा देखा जा चूका है। इस वीडियो पर अब तक 54 लाख से ज्यादा लोगो द्वारा लाइक्स किया जा चूका है। इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे है जिसमे एक यूज़र ने लिखा है कि “यह खून पसीने से कमाई हुई रोटी की ताकत है कातिया”.