Tendue Ka Video | घात लगाए बैठे तेंदुए ने किया कुत्ते का शिकार 

By
On:
Follow Us

छलांग लगा कर झपटता दिखा 

Tendue Ka Video – इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहाँ आपको जानवरों के खतरनाक और मजेदार हर तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। हर दिन, जंगल सफारी से जुड़े बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें जानवरों और पर्यटकों के बीच हुई भयानक मुठभेड़ के वीडियो भी खूब देखने को मिलते हैं। कई बार तो जानवरों के इतने मनमोहक और मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनसे आप अपनी नज़रें ही नहीं हटा पाएंगे। वहीं, कई बार ऐसे खतरनाक वीडियो भी दिख जाते हैं, जिन्हें देख आप सहम जाएंगे या फिर आप अपनी नज़रें फेर लेंगे। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप कांप उठेंगे।

कुत्ते पर घात लगाए बैठा तेंदुआ | Tendue Ka Video 

यह वीडियो जो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, लोगों को भयावह अनुभव में डाल दिया है। यह वीडियो झालाना के जयपुर से है, जहां एक तेंदुआ, जिसने घात करके बैठा हुआ था, दिन के उजाले में एक कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। इस 28 सेकंड के वीडियो में, आप देख सकते हैं कि तेंदुआ ने कुत्ते को गर्दन से दबोचकर जंगल के अंदर ले जाया। यह वीडियो ‘इंस्टाग्राम’ पर ‘wildtrails.in’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है, “झालाना जंगल जयपुर से जुड़ा हुआ है, जहां सैकड़ों की संख्या में तेंदुए हैं और शहर से जुड़ा होने के कारण, वहां आवारा कुत्तों के आने की पूरी संभावना है और इस वजह से ऐसे हादसे हो रहे हैं।”

तेंदुए ने कर दिया हमला 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता जंगल में भटक रहा है। लेकिन जैसे ही वह कुछ दूर जाता है, पीछे झाड़ियों  में छिपा हुआ एक तेंदुआ, चुपके से कुत्ते के पीछे-पीछे चलने लगता है और मौका पाते ही तेंदुआ तीन फीट दूर से छलांग मारकर कुत्ते पर झपट पड़ता है। तेंदुआ सीधे कुत्ते को गले से झपटता है और कुछ ही पलों में उसका काम तमाम कर देता है। वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि तेंदुआ कुत्ते को मुंह से दबाकर जंगल के अंदर ले जा रहा है।

वीडियो हुआ वायरल | Tendue Ka Video 

वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा है, ‘ऐसा लग रहा है कि सड़क से कुत्ता पकड़कर जंगल में छोड़ा गया है।’

Source Internet 

1 thought on “Tendue Ka Video | घात लगाए बैठे तेंदुए ने किया कुत्ते का शिकार ”

Comments are closed.