HometrendingSher Aur Tendua - खूंखार शेर तेंदुआ के बच्चों के साथ खेलता...

Sher Aur Tendua – खूंखार शेर तेंदुआ के बच्चों के साथ खेलता शख्स 

वीडियो को देख हैरत में पड़े लोग 

Sher Aur Tenduaशेर और तेंदुओं के बच्चों के साथ खेलते हुए एक व्यक्ति का वीडियो इंटरनेट पर विवाद खड़ा कर दिया है। इंस्टाग्राम यूजर yara_goryanskiy ने एक क्लिप साझा की है जिसमें व्यक्ति को उसके घर में दिखाया गया है, जो कि छोटे जंगली शेर और तेंदुओं को प्यार से संजोकर खेल रहा है, जबकि वे सोफे पर बैठे हैं।

शेर तेंदुआ के बच्चों के साथ खेलता शख्स | Sher Aur Tendua 

वीडियो में दिखता है कि एक व्यक्ति आराम से बैठा है, और उसके पास एक शेर का बच्चा है, जिसे वह बार-बार प्यार देने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में एक तेंदुआ शावक भी नजर आता है। yara_goryanskiy, जिनका इंस्टाग्राम कलेक्शन विभिन्न बड़ी बिल्लियों के साथ प्यार और बातचीत का हाइलाइट करता है, ने पोस्ट को #lion और #leopard जैसे हैशटैग्स के साथ टैग किया है, जिससे क्लिप पर लोगों का ध्यान अधिक आकर्षित हुआ।

लोगों के बीच छिड़ी बहस | Sher Aur Tendua 

इस वीडियो ने बहुत से लोगों में दिलचस्पी पैदा की है, लेकिन साथ ही कई सवाल भी उठाए हैं। कई दर्शकों ने इसे देखकर बताया है कि वे हालात के बावजूद, ऐसी बातचीत जानवरों के हित में नहीं होती। लोगों का मानना है कि ये जंगली जीव स्वाभाविक रूप से अपने प्राकृतिक ठिकानों में रहते हैं, मानवों के निवास से दूर। इन जानवरों को देखना तो प्यारा लग सकता है, लेकिन उनकी भलाई के लिए ऐसी बातें नुकसानदायक हो सकती हैं। आपका क्या विचार है, इस वीडियो को लेकर? कमेंट करके अपनी राय जरूर दें।

Source – Internet   
RELATED ARTICLES

Most Popular