MP Election – 9 उम्मीदवारों ने वापस लिए नामांकन, देखें सूची 

By
On:
Follow Us

भैंसदेही से डॉ. महेंद्र सिंह चौहान आमला से राकेश महाले  ने लिया नामांकन वापस

MP Electionबैतूल आज 3 बजे तक नाम वापसी का अंतिम समय था। समाचार लिखे जाने तक भैंसदेही विधानसभा सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी डॉ. महेंद्र सिंह चौहान और कारण सखाराम चढ़ोकार ने नाम वापस ले लिया है।

श्री चौहान ने भाजपा ने प्रत्याशी बनाए जाने के लिए पिछले तीन वर्षों में क्षेत्र में काफी परिश्रम किया था और मेडिकल कैंपों के माध्यम से मतदाताओं से जीवंत संपर्क बनाया लेकिन पार्टी ने दूसरे महेंद्र सिंह चौहान पर ही अपना छटवीं बार विश्वास जताया। इसी तरह से आमला से किरण कुमार झरबड़े, चोखाराम बेले और राकेश महाले तीनों निर्दलीय ने अपने नाम वापस ले लिए हैं।

बैतूल विधानसभा से वरिष्ठ अधिवक्ता शंकर पंद्राम निर्दलीय,सोनू धुर्वे, मुलताई विधानसभा से निर्दलीय देवेश देशमुख ने अपने नाम वापस ले लिए हैं। घोड़ाडोंगरी विधानसभा से केशोराव उइके ने भी नामांकन वापस ले लिया। गौरतलब है कि 2018 के चुनाव में राकेश महाले आमला सभा विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे और उन्होंने लगभग 15 हजार वोट लिए थे। इस बार जयस संगठन से उन्हें प्रत्याशी बनाया गया था चूंकि जयस संगठन है, राजनैतिक पार्टी नहीं है इसलिए उन्होंने निर्दलीय नामांकन भरा था और आज नाम वापिस ले लिया।