Bike Ka Jugaad – शख्स सड़क पर लेकर निकला गुलाबी रंग की मिनी बुलेट 

सड़कों पर देख आकर्षित हुए लोग 

Bike Ka Jugaadदिल्ली की सड़कों पर एक नई गाड़ी का दौर लगा है। यह एक मिनी बाइक है, जिसका डिज़ाइन बच्चों की कार की तरह दिखता है। वीडियो में एक व्यक्ति दिल्ली की भारी भरकम ट्रैफिक वाली सड़कों पर इस मिनी बाइक को चला रहा है। गुलाबी रंग की इस मिनी बाइक ने लोगों की नजरें आकर्षित की है। यह छोटी बाइक साइकिल से भी कम ऊंचाई पर है और ऐसा लगता है कि इसे किसी जुगाड़ से बनाया गया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बाइक को करवाया कस्टमाइज | Bike Ka Jugaad 

कथित रूप से, यह बुलेट कस्टमाइज किया गया है, जिससे यह अलग दिखती है। पिंक मिनी बुलेट को देखकर लोग हैरान हैं। वीडियो में इस मिनी बुलेट पर सवार व्यक्ति का दृश्य ऑनलाइन देखा जा सकता है, जिसके कारण इंटरनेट पर लोग हैरान हैं। व्यक्ति दिल्ली की व्यस्त सड़कों पर इस छोटी बुलेट को चला रहे हैं, जिसकी ऊँचाई साइकिल से भी कम है। लोग इस छोटी गाड़ी को देखकर हैरान और आश्चर्यचकित हो रहे हैं, और वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वायरल हुआ वीडियो | Bike Ka Jugaad 

बाइक से जुड़े इस जुगाड़ वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @rammyryder नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में “पिंकी” लिखा है और वीडियो क्लिप के ऊपर “मिनी बुलेट (पिंकी) भारत में केवल 1” भी लिखा है। 

Source – Internet