Auto Wale Ka Jugaad – ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा एक झटके में सवारी बाहर 

By
On:
Follow Us

सड़क पर देखने मिला खतरनाक मंजर 

Auto Wale Ka Jugaadजब भी हम सड़क पर चलते हैं तो हमें कई तरह के लोग देखने मिलते हैं लेकिन अक्सर देखा जाता है की सड़क पर गाड़ी चलाने वाले लोग कुछ इस ढंग से गाड़ियां चलाते हैं की आस पास वाले भी दंग रह जाते हैं। आपने देखा होगा की ऑटो वाले अक्सर अपनी गाड़ी में ज्यादा सवारी भर लेते हैं। लेकिन अगर कोई हादसा हो जाए तो काफी नुकसान हो जाता है। इन बातों से अनजान ऑटो वाले धड़ल्ले से सड़को पर दौड़ते नजर आते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक ऑटो वाला ऐसा कुछ करता है की ऑटो के अंदर मौजूद सभी यात्री एक झटके में बाहर आ जाते है। 

ऑटो वाले ने दिखाया स्टंट | Auto Wale Ka Jugaad 

सड़क पर लोग आना-जाना कर रहे हैं। कोई पैदल कहीं जा रहा है, और कोई अपनी गाड़ियों से उतर रहा है। इसी बीच, एक ऑटो चालक की ओर ध्यान गया। वह अपने ऑटो में यात्री बैठा रहा था। अचानक से, उसे जबरदस्ती इंतजार ने आ लिया और वह स्टंट दिखाने के मूढ़ बन गया। स्टॉप पर पहुंचने से पहले ही, ऑटो चालक ने अपनी गाड़ी के आगे के पहिये को ऊपर उठाया और सड़क पर पटक दिया। इस परिणामस्वरूप, गाड़ी में सवार सभी यात्री एक साथ नीचे गिर गए। 

एक ऑटो के कारण कई हुए घायल | Auto Wale Ka Jugaad 

ऑटो चालक ने ऑटो को सड़क पर पटका, और मार्केट में हलचल मच गई। सामने से आ रहे बाइक चालक ने भी इस दृश्य को देखकर अपना बैलेंस खो दिया, और वह बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा। दूसरी ओर, ऑटो से गिरे सभी यात्री उठाने की कोशिश में जुट गए। इस दौरान, ऑटो चालक ने एक स्कूटी चालक बंदे को भी टक्कर मार दी, और उसे बड़ी चोटें आने की संभावना है। ऑटो चालक की यह हरकत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन इसके बारे में फिलहाल कुछ भी प्रमाणित नहीं कहा जा सकता है कि यह कहां और किस जगह का घटना है। 

वायरल हुआ वीडियो 

इसे imran.143.sahil नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसे मिलिनय में व्यूज मिल चुके हैं। 

Source – Internet