Oben Rorr electric Bike – 2 घंटे के चार्ज में तगड़ी रेंज देगी ये बाइक 

By
On:
Follow Us

30 हजार देकर ले आएं घर 

Oben Rorr electric Bikeआज के समय में भारत में जैसे इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लहर चल गई है, बढ़ते पेट्रोल डीज़ल के दामों से परेशान हर कोई अब इलेक्ट्रिक व्हीकल को ही अच्छा ऑप्शन मान रहा है ऐसे में। मार्केट में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद है जो इलेक्ट्रिक वाहनों के बाजार में धूम मचाए हुए है। दरअसल हम बात कर रहे हैं Oben कंपनी की बाइक की जो बेहद कम समय में फुल चार्ज हो जाती है और आपको बेहतरीन रेंज को ऑफर करती है।  

शुरू होने वाली है डिलीवरी | Oben Rorr electric Bike 

इस बाइक की डिलीवरी जुलाई 2023 से शुरू होने जा रही है. यह बाइक Oben Rorr है. इस बाइक की कीमत 1.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. आप इसे 30 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं, जिसके बाद आपको करीब 5500 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। 

बेहतरीन रेंज 

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी द्वारा बनाई गई है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 187 किलोमीटर तक का सफर कर सकती है. इसकी बैटरी को 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लगता है और एक मिनट के चार्ज में यह बाइक 1 किलोमीटर तक चल सकती है। 

बैटरी | Oben Rorr electric Bike 

इसमें लिथियम फास्फेट बैटरी का उपयोग किया गया है जो कि ip67 वॉटर एंड डस्ट प्रोटेक्शन के साथ आती है. इस बाइक में 12.3bhp की पावर जनरेट करने वाला पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर लगाया गया है. इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है और 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्र 3 सेकंड में पकड़ सकती है। 

Source – Internet 

Leave a Comment