spot_img
HometrendingYuvak Par Palta Tractor : कीचड़ में फंसा ट्रैक्टर युवक पर पलटा,...

Yuvak Par Palta Tractor : कीचड़ में फंसा ट्रैक्टर युवक पर पलटा, कैमरे में कैद हुई घटना  

चालक की मदद करने गया था युवक हो गया मौत का शिकार

बैतूल{Yuvak Par Palta Tractor} – कीचड़ में बुरी तरह फंसा एक ट्रैक्टर चालक द्वारा तमाम प्रयास करने के बाद भी नहीं निकल रहा था। इसी दौरान गांव का एक युवक मदद करने के लिए पहुंचा और ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर बैठकर ट्रैक्टर निकालने का झटके से प्रयास करने लगा। इसी दौरान युवक के ऊपर ही ट्रैक्टर पलट जाने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। युवक की मौत का लाइव वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घोड़ाडोंगरी तहसील के ग्राम सालीवाड़ी में एक ट्रैक्टर बुरी तरह से फंस गया था। ट्रैक्टर के चालक द्वारा ट्रैक्टर निकालने के लिए भरसक प्रयास किए गए लेकिन ट्रैक्टर के दोनों बड़े पहिए आधे से अधिक कीचड़ में धंस चुके थे इसलिए ट्रैक्टर नहीं निकल पा रहा था। यह देखकर ट्रैक्टर चालक की मदद करने के लिए गांव का ही सुखदेव टेकाम उम्र 29 वर्ष पहुंचा और ट्रैक्टर चालक से कहा कि उसे ट्रैक्टर चलाना आता है। वह ट्रैक्टर कीचड़ से निकाल सकता है।

इसके बाद सुखदेव स्वयं ट्रैक्टर पर बैठ गया और ट्रैक्टर चालू कर उसे झटके से निकालने का बार-बार प्रयास करने लगा। इस दौरान ट्रैक्टर के आगे के दोनों पहिए बार-बार दो से तीन फीट तक ऊपर उठ रहे थे। लेकिन बड़े पहिए कीचड़ में ही धंसे हुए थे। सुखदेव ने और अधिक ताकत से ट्रैक्टर गियर में डालकर जैसे ही फुल एक्सीलेटर दबाया। पूरा का पूरा ट्रैक्टर गोल घूमते हुए सामने से पलट गया। जिससे कीचड़ में दबने से सुखदेव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार सुबह घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर आई।

RELATED ARTICLES

Most Popular