Saturday, August 13, 2022
spot_img
Hometrendingये कारे है जो मिलती है 5 लाख से भी कम बजेट...

ये कारे है जो मिलती है 5 लाख से भी कम बजेट में इनका नहीं होता है कोई मेंटेनेंस बहोत कम खर्चे वाली होती है ये कारे।

नई कार खरीदना हर किसी का सपना होता है: अगर आप भी अच्छे माइलेज और कम मेंटेनेंस वाली कम बजट की कार (5 लाख से कम की कार) की तलाश में हैं तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 50 लाख रुपये से भी कम है। ये सबसे ज्यादा बिकने वाली सस्ती कारों में से हैं जो माइलेज और मेंटेनेंस के मामले में आम आदमी की जेब पर कम दबाव डालती हैं। आइए जानते हैं इन कारों पर कौन से नाम लिस्टेड हैं और यह कार कितने किलोमीटर प्रति लीटर मिलती है।

  1. रेनॉल्ट क्विड
    इस लिस्ट में एक नाम Renault की सबसे लोकप्रिय छोटी कार Renault KWID है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 4.64 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट में 5.99 लाख रुपये तक जाती है। 799cc की इस कार के लिए कंपनी 22.5 kmpl के माइलेज का दावा करती है।
  2. मारुति ऑल्टो 800
    ऑल्टो मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। मारुति की ऑल्टो एक दशक से भी ज्यादा समय से ग्राहकों को लुभा रही है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत रुपये से शुरू होती है। 3.39 लाख और बढ़कर रु। 5.03 मिलियन। कंपनी का दावा है कि इस 5-सीटर में 22.05 kmpl का माइलेज मिलता है।
  3. मारुति एस-प्रेसो
    मारुति की छोटी कारों में एस-प्रेसो एक लोकप्रिय नाम है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 4 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल तक 5.64 लाख रुपये तक जाती है। 998 सीसी की इस कार का माइलेज 21.4 किमी/लीटर तक है।
  4. मारुति ईको
    मारुति की इको कार्गो और बिजनेस के लिए एक आदर्श कार मानी जाती है। स्पेस के मामले में भी यह कार आरामदायक है। यह कार एक बड़े परिवार के लिए काफी है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 4.63 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 5.94 लाख रुपये है। कंपनी का दावा है कि यह कार 16.11 kmpl का माइलेज देती है।
  5. बजाज क्यूट (आरई)
    बजाज ने शहर के हिसाब से छोटी कार लॉन्च की है। इस कार का नाम बजाज क्यूट (आरई) है। इस कार में सिर्फ 216 सीसी का इंजन है और यह 4 सीटर कार है। कंपनी का दावा है कि इस कार का माइलेज 35 kmpl है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 2.64 लाख रुपये है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments