तीसरी मंजिल पर जल्दी से ईटा ढूहारने का मजदूरों ने लगाया चौकस जुगाड़, देखे वीडियो

तीसरी मंजिल पर जल्दी से ईटा ढूहारने का मजदूरों ने लगाया चौकस जुगाड़, देखे वीडियो, आज का समय आधुनिक तकनीक वाला है जिसमे कई सारि नई-नई मशीनो का अविष्कार हो रहा है और भारत के लोग अपने आदत से बाज नहीं आ रहे है। आज भी भारत में किसी भी काम को करने के लिए जुगाड़ का सहारा लिया जा रहा है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे मजदूरों ने ईटा को तीसरी मंजिल पर ले जाने का गजब का जुगाड़ लगाया है। आइये देखे।

ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा मिथुन चक्रवर्ती के डुप्लीकेट का डांस, यूज़र बोले-“ये तो कोरोना से भी तेज फ़ैल रहे है”

आज का जमाना काफी मॉडर्न हो गया है। मार्केट में आये दिन किसी भी काम को करने के लिए नई-नई मशीने आ रही है लेकिन कुछ लोग आज भी जुगाड़ में लगे हुए है। आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे भी जुगाड़ देखने को मिल जाते है जिसे देख हम खुद हैरान रह जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आइये देखते है।

तीसरी मंजिल पर जल्दी से ईटा ढूहारने का मजदूरों ने लगाया चौकस जुगाड़

जैसा कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है कैसे कुछ मजदूरों ने मेहनत और समय बचाने के लिए तीसरी मंजिल पर ईटा ढूहारने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया है जिसके मजदूरो ने एक कबाड़ में पड़ी स्कूटर, एक लम्बी रस्सी और कुछ लोहे के पार्ट्स का इस्तेमाल किया है। जैस कि आप इस वीडियो में देख पा रहे है कि इसे जुगाड़ को कैसे सेटअप किया गया है। आइये देखते है इस वीडियो के माध्यम से यह जुगाड़।

देखे वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर ओर @DhanValue नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि “बजाज ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि इस स्कूटर का इस्तेमाल सड़कों पर चलाने के अलावा कैसे किया जा सकता है…”, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।