HometrendingWhatsaap Good Morning Message - एक गुड मॉर्निंग मैसेज और Whatsapp अकाउंट होगा...

Whatsaap Good Morning Message – एक गुड मॉर्निंग मैसेज और Whatsapp अकाउंट होगा बंद, जाने वजह  

Whatsaap Good Morning Message – आज कल बस एक चलन सबसे ज्यादा चल गया है की हर कोई बस अपना मोबाइल सुबह सुबह उठाता है और  साथ सभी को फॉरवर्ड कर देते हैं ऐसे में आप सोचते है की हमने सभी को सुबह की राम राम कह दी या फिर सुबह की अच्छी शुरुआत हुई। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है की जिस व्हाट्सएप मेसेजिंग एप  इस्तेमाल आप ऐसे मेसेज भेजने के लिए करते हैं वो ही एप इन मेसेजों के कारण बंद हो सकती है। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है तो आगे हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने वाले है। 

आम तौर पर व्हाट्सएप पर आपको आपके  दोस्त यार मैसेज करते हैं तो आप भी उनके मैसेजेस का रिप्लाई कर सकते हैं. हालांकि आप यह बात नहीं जानते होंगे कि अगर व्हाट्सएप पर ज्यादा मैसेज भेजे जाएं तो आपका अकाउंट हमेशा के लिए बंद भी किया जा सकता है. अगर आप सोच रहे हैं कोई आपत्तिजनक मैसेज भेजने पर ऐसा होता होगा तो बता दें कि ऐसा हरगिज़ नहीं है. दरअसल लोगों को गुड मॉर्निंग मैसेज भेजने से भी आपका अकाउंट हमेशा के लिए बंद हो सकता है.

इस वजह से बंद हो जाएगा अकाउंट(Whatsaap Good Morning Message

आपको शायद इस बारे में आज से पहले जानकारी नहीं होगी लेकिन आप अगर एक ही तरह के मैसेज को बार-बार कई लोगों को फॉरवर्ड करते हैं तो ऐसे में आपका अकाउंट बैन किया जा सकता है. दरअसल कंपनी किसे स्पैम मान सकती है और आपका व्हाट्सएप अकाउंट बन भी कर सकती है. इतना ही नहीं कई और मैसेज है जिन्हें आप अगर बार बार भेजते हैं तो आपका अकाउंट बैन कर दिया जाएगा और आपको पता भी नहीं चलेगा.

अगर आप ज्यादातर कांटेक्ट फॉरवर्ड करते हैं तब भी आपका अकाउंट बैन किया जा सकता है और उस मामले में भी यही बात लागू होती है कि आप अगर बार-बार एक ही तरह का काम कर रहे हैं तो अकाउंट बैंक किया जाएगा ऐसा मैं आपको इन चीजों से बचना चाहिए.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular