Viral Video of Russian Girl: ठेले पर सब्जी बेचती है यह रसियन लड़की कुछ अलग अंदाज में बेचती है यह सब्जी

Viral Video of Russian Girl: ठेले पर सब्जी बेचती है यह रसियन लड़की कुछ अलग अंदाज में बेचती है यह सब्जी सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विदेशी लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बड़े प्रभावी ढंग से हिंदी बोलते हुए ठेले पर आलू-प्याज बेच रही है.

    Viral Video of Russian Girl वायरल वीडियो में क्या है?

    वीडियो में लड़की दुकानदार के साथ सब्जियों का भाव बता रही है और ग्राहकों को तोलकर सब्जियां बेच रही है. वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम मैरी है और उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया है.

    ‘आलू ले लो, कांदा ले लो’Viral Video of Russian Girl

    वायरल वीडियो में मैरी ग्राहकों से नमस्ते बोलती हैं और उनसे उनका नाम पूछकर बातचीत भी करती हैं. वह फिल्म ‘वेलकम’ के एक पॉपुलर डायलॉग की नकल भी करती हैं, जिसमें नाना पाटेकर बड़े ही फनी स्टाइल में आलू-प्याज बेचते हैं. मैरी आम सब्जी विक्रेताओं की तरह ‘आलू ले लो, कांदा ले लो’ आवाज लगाती हैं.

    यह भी पढ़े : Bache ka Jugaad – तगड़े जुगाड़ से बच्चे ने साइकिल में लगा डाला कार का स्टीयरिंग, देखते ही रह गए लोग,

    कमेंट्स की बाढ़ Viral Video of Russian Girl

    सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर mariechug नाम के अकाउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे अब तक एक मिलियन से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. मैरी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और इस तरह के कई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. मैरी का यह वीडियो भी इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग कमेंट में जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप कमाल हैं, किसी भी स्थिति में फिट हो जाती हैं. एक अन्य यूजर ने कहा- हमसे भी ज्यादा जिस तरह से वह हमारी भारतीय संस्कृति का आनंद ले रही है, मुझे बेहद पसंद आया. एक अन्य ने कमेंट किया- भारतीय संस्कृति ने विदेशियों को भी बदल दिया. वहीं, किसी ने उन्हें संस्कारी रशियन बताया तो किसी ने उनके काम को सुपर हिट भी बताया.