Viral Desi Jugad: 40 रूपये खर्च कर इस व्यक्ति ने गाड़ी का माइलेज कर दिया 90Kmpl इस गाड़ी में लगाना है यह डिवाइस

Viral Desi Jugad: 40 रूपये खर्च कर इस व्यक्ति ने गाड़ी का माइलेज कर दिया 90Kmpl हमारे देश में जुगाड़ शब्द काफी प्रचलित है और सोशल मीडिया ऐसी कई वीडियो हमने देखी होंगी जिसमें देसी जुगाड़ लगाकर लोग अपना काम आसान बना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है जिसमें एक छोटे से जुगाड़ से बाइक की माइलेज 90 किलोमीटर प्रति लीटर देने दावा किया जा रहा है.

    कार वाले हों या बाइक वाले हमारे देश में माइलेज को हर वाहन मालिक कभी ना कभी परेशान होता हुआ जरूर नजर आता है और उसकी परेशानी बस इतनी सी होती है की उसकी गाड़ी अच्छा माइलेज या ज्यादा माइलेज नहीं दे रही है अगर आप भी इसे लेकर परेशान हैं तो ये वायरल वीडियो आपके लिए ही है.

    यह भी काम की ख़बर : Bhalu ka Video – पिकनिक माना रहे लोगो का मज़ा किरकिरा करने पंहुचा भालू, देखे वीडियो –

    Viral Desi Jugad 90 किलोमीटर प्रति लीटर

    इस वायरल वीडियो में एक शख्स ये दावा करते हुए देखा जा सकता है कि एक छोटा सा डिवाइस लगाते ही उसकी बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज दे रही है. चौंकिए मत इस शख्स का ये भी कहना है कि इस डिवाइस के लगाते ही उसकी बाइक से धुआं भी का निकाल रहा है

    10-15 किलोमीटर बाइक को चलाते ही बाइक की माइलेज 90 किलोमीटर प्रति लीटर हो जाएगी.

    इस डिवाइस को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि ये एक कंडेंसर है जिसे बाइक के स्पार्क प्लग के साथ जोड़ा गया है, ये कंडेंसर वहीं डिवाइस है जिसे हम अक्सर अपने घर पर पंखों (Ceiling Fan) पर लगा हुआ देखते है जिससे पंखों की स्पीड को बढ़ाया जाता है. युवक इस डिवाइस को लेकर दावा किया है कि इसे लगाने के बाद 10-15 किलोमीटर बाइक को चलाते ही बाइक की माइलेज 90 किलोमीटर प्रति लीटर हो जाएगी.

    ये वीडियो सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर देखा जा रहा है

    40 रूपये खर्च कर इस व्यक्ति ने गाड़ी का माइलेज कर दिया 90Kmpl ये वीडियो सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर देखा जा रहा है, ये @bapu_zamidar_short अकाउंट से शेयर किया गया. इस वीडियो को देखने के बाद हम ये कहेंगे अगर ऐसे छोटे-छोटे जुगाड़ से इतने बड़े रिजल्ट मिलेंगे तो एक बार ट्राई करने में कोई दिक्कत नहीं. लेकिन ये भी सच है अगर इस जुगाड़ में दम होता तो वाहन निर्माता कंपनिया भी इस फॉर्मूले को अपनाती. आखिर में www.khabarwani.com इस वायरल वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

    1 thought on “Viral Desi Jugad: 40 रूपये खर्च कर इस व्यक्ति ने गाड़ी का माइलेज कर दिया 90Kmpl इस गाड़ी में लगाना है यह डिवाइस”

    Comments are closed.