Viral Video – लड़की को सलाम हाथों से नहीं बल्कि पैरों से चलाती है धनुष-तीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Viral Videoसोशल मीडिया पर एक लड़की की एक अद्वितीय वीडियो तेज गति से प्रसारित हो रही है, जहां वह धनुष के तीर को अपने पैरों से निशाना लगा रही है। इस बात का अद्भुत होना है कि वह इसे अपने कंधों पर सहारा लेकर कर रही है। इस अद्वितीय कौशल से लड़की ने ऑनलाइन दर्शकों को प्रभावित किया है।

पैर से चलाया धनुष तीर | Viral Video

स्टेफनी मिलिंगर के अद्वितीय कौशल के वीडियो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहे हैं। उसके इस वीडियो में वह अपने पैरों से तीर छोड़ती है। स्टेफनी शुरुआत में अपने कंधों पर एक वजनी रॉड और प्लेट्स बैंड करके तैयार होती है। फिर वह हाथों पर स्थित एक विशेष स्टैंड पर बैलेंस रखती है, जो उसके चक्कर में घूमता है। और उसके बाद, उसने तीर को छोड़ा, जो सीधे निशाने पर लक्ष्य पकड़ता है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

स्टेफनी नियमित तरीके से सोशल मीडिया पर अपनी उपलब्धियों के वीडियो साझा करती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग आठ लाख फॉलोअर्स हैं। इस खास वीडियो को 47 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है और लगभग 64 हजार उपयोगकर्ताओं ने अपनी राय दी है। एक उपयोगकर्ता ने उनके वीडियो के नीचे टिप्पणी में “महा मानव” लिखा है।

कौन हैं स्टेफनी | Viral Video

ऑस्ट्रिया के साल्जसबर्ग स्थित 30 वर्षीय स्टेफनी एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने 2020 में एल-सीट स्ट्रैडल प्रेस हैंडस्टैंड के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज किया था। इस चैलेंज में स्टेफनी ने सफलतापूर्वक 402 बार इस व्यायाम को पूरा किया था। इस कठिन फिटनेस प्रतियाशा के लिए उच्च शारीरिक ताकत और प्रतिस्पर्धी शरीर का होना आवश्यक है। स्टेफनी का नाम नौ विश्व रिकॉर्ड्स में दर्ज है।

Source Internet