HometrendingTeacher Ka Video - क्लास में टीचर ने बताए बिना पढ़े SSC JE क्लियर करने...

Teacher Ka Video – क्लास में टीचर ने बताए बिना पढ़े SSC JE क्लियर करने के टिप्स 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

Teacher Ka Videoकॉम्पिटिटिव परीक्षा के समय में छात्रों का मुख्य ध्यान इस बात पर रहता है कि वह पढ़ाई कैसे करें ताकि वे परीक्षा में सफल हो सकें। कुछ छात्र अलग-अलग ट्यूटरियल्स से पढ़ाई करते हैं, फिर भी वह परीक्षा में सफलता प्राप्त नहीं कर पाते, जिससे माता-पिता का धन बर्बाद होता है। अधिकांश छात्र शीघ्र रास्ता तलाशते हैं और शिक्षक से सफलता के लिए सुझाव मांगते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अध्यापक SSC JE परीक्षा के लिए टिप्स साझा कर रहे हैं। इन टिप्स का अंतर्वार्ता इतना हास्यास्पद है कि सुनते ही लोग हंसते हंसते पेट में दर्द महसूस करते हैं।

बिना पढ़े SSC JE क्लियर करने के टिप्स | Teacher Ka Video 

इस प्रसारित वीडियो में दर्शाया गया है कि एक छात्र अपनी ऑनलाइन कक्षा में महिला अध्यापक से पूछता है कि वह SSC-JE परीक्षा कैसे बिना पढ़े पास कर सकता है। जवाब में, अध्यापिका कहती हैं कि यह काफी सरल हैं और बिना पढ़ाई के पास होने के दो तरीके हैं। पहले तरीके के अंदर, वह डिजिटल बोर्ड पर SSC-JE शब्द लिखती हैं और इसे मिटाते हुए बताती हैं कि इसी प्रकार से आपको पास करना हैं। उसके बाद, वह दूसरा तरीका सुझाती हैं, जिसमें उसे एसी चलाने और अच्छा खासा खुशबूदार गद्दे पर सोने की सलाह दी जाती हैं, ताकि वह अच्छे सपने देखे और सपने में परीक्षा में सफल हो जाएं। अंत में, अध्यापिका मुस्कराती हुई कहती हैं कि कुछ और सामग्री पूछनी हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Teacher Ka Video 

इस वीडियो को @ikpsgill1 ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा है – “पढ़ाई किए बिना परीक्षा में सफलता कैसे प्राप्त करें।” यह पोस्ट अब तक 2 लाख 92 हजार बार देखा गया है और उसे पांच हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। इस वीडियो पर सैकड़ों उपयोगकर्ता अपने हास्यप्रद टिप्पणियां भी छोड़ रहे हैं।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular