Home trending Video : पीड़ा से कराह रही गर्भवती महिला को ग्रामीणों ने खाट...

Video : पीड़ा से कराह रही गर्भवती महिला को ग्रामीणों ने खाट पर उफनती नदी पार कराई

बैतूल – Video – आजादी के बाद आज तक इस गांव का आजतक विकास नहीं हुआ है । लोगों की मजबूरी यह है कि पुल ना होने के कारण आज भी गर्भवती महिलाओं को बारिश के समय खाट पर लिटा कर नदी पार करनी पड़ती है। लोग अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार करते हैं । इनकी यह समस्या एक दिन की बारिश में इन्हें सामना करना पड़ता है ।

बैतूल के विकासखंड शाहपुर के ग्राम पंचायत पावरझंडा के अन्तर्गत ग्राम जामुनढाना की नदी में पुल न होने से लोगों का आवागमन बाधित हो रहा है। बुधवार को ग्रामीणों ने जान जोखिम में डालकर गर्भवती महिला को खटिया में लिटाकर नदी पार करवाई। कई सालों से यह समस्या होने के बाद भी अब तक प्रशासन की ओर से कोई पहल नहीं हो सकी है।

पुल निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीण पहले भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन समस्या अब भी जस की तस है। जयस ब्लॉक प्रवक्ता अंकुश कवड़े ने बताया की शासन और प्रशासन ग्रामीणों की समस्या की अनदेखी कर रहा है पुर्व में भी इस समस्या से प्रशासन को अवगत किया जा चुका है।

जयस प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश धुर्वे ने कहा कि आज देश आजादी की 75 वी वर्षगांठ मना रहा है फिर भी ग्रामीण अपनी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं ।