spot_img
HometrendingTirange Wala Jharna : देखा नहीं होगा ऐसा शानदार झरना, देखें कैसे...

Tirange Wala Jharna : देखा नहीं होगा ऐसा शानदार झरना, देखें कैसे तिरंगे के रंग में रंगा वॉटरफॉल   

Tirange Wala Jharna – इस वर्ष भारत अपनी आजादी का 75 वा साल मनाने जा रहा है ऐसे में देश के लोगों में एक अलग जोश और जूनून है। ऐसे में देश के प्रधान मंत्री द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के बारे में सभी को बताया गया जिसके बाद लोगों ने इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। देश में आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर सारी त्यारियां हो चुकी है। लोग अपनी देश भक्ति सोशल मीडिया के जरिए भी साझा कर रहे है ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की झरने पर मौजूद लोगों ने झरने को तिरंगे के रंग में रंग दिया। 
वॉटरफॉल हुआ तिरंगामय 
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहाड़ी से वाटरफॉल हो रहा है और वो बिल्कुल तिरंगे के कलर का है. इस नजारे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई. लोग इस अद्भुत नजारे को अपने कैमरे में भी कैद करने लगे. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि इस वाटरफॉल को लोगों ने तिरंगे के रंग में रंग दिया है. साथ ही इसे हर घर तिरंगा अभियान से भी जोड़ा गया है. यह नजारा वाकई में काफी अद्भुत है.
काफी लोग थे मौजूद 
तिरंगे के वाटरफॉल को देखने के लिए स्थानीय लोगों की पहाड़ी पर काफी भीड़ जमा हो गई. अब यह वीडियो कहां का है इसके बारे में तो खास जानकारी नहीं है. पर 15 अगस्त के मौके पर यह वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. साथ ही नेटिजन्स अपने-अपने रिएक्शन भी इस पर दे रहे हैं. @Jyoti789Singh नाम की ट्विटर यूजर ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular