HomeBollywopodUrfi Javed News:एक्ट्रेस के ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर उर्फी...

Urfi Javed News:एक्ट्रेस के ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर उर्फी जावेद को रेप और मर्डर की धमकी मिली

Urfi Javed News:एक्ट्रेस के ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर उर्फी जावेद को रेप और मर्डर की धमकी मिली उर्फी जावेद को मिली रेप की धमकी बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रहीं टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के अलावा सोशल मीडिया पर अपने मन की बात कहने के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी बात खुलकर कहने में दिलचस्पी रखती हैं और ये नहीं सोचतीं कि दूसरा उनके बारे में क्या सोचेगा। हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक चौंकाने वाली जानकारी दी। उर्फी ने कहा कि उसका परिचित उसे रेप और हत्या की धमकी देता है और बार-बार फोन भी करता है। अब उर्फी इस बारे में ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर क्या हुआ इसका खुलासा कर रही हैं…

Urfi Javed News

उर्फी जावेद को रेप और मर्डर की धमकी मिली थी

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने कहा था कि तीन साल से उसके दलाल से रेप और हत्या की धमकी मिल रही थी। यह शख्स उन्हें बार-बार फोन कर परेशान कर रहा है। उर्फी ने इस ब्रोकर की चैट शेयर कर सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की और सभी को ब्रोकर की फोटो भी दिखाई। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं, लेकिन फिलहाल वह भारत में नहीं हैं, इसलिए वह ऐसा नहीं कर सकतीं।

Urfi Javed News:एक्ट्रेस के ट्वीट करने के एक घंटे के अंदर उर्फी जावेद को रेप और मर्डर की धमकी मिली

यह अभिनेत्री के ट्वीट करने के एक घंटे के भीतर हुआ

अब उर्फी जावेद ने फिर से कुछ स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उर्फी ने कहा कि उनके ट्वीट के एक घंटे के भीतर मुंबई पुलिस ने उनकी बातें सुनीं और उनके खिलाफ कार्रवाई की। उर्फी जावेद ने अपने ट्वीट और मुंबई पुलिस की प्रतिक्रिया को साझा किया: “तो मेरे ट्वीट के एक घंटे के भीतर, मेरे दुबई में होने के बावजूद एक प्राथमिकी दर्ज की गई। मैं मुंबई पुलिस की सराहना करता हूं। आप सर्वश्रेष्ठ हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular