spot_img
HomeBollywopodUrfi Javed: उर्फी जावेद कपड़ों की जगह पहना मोबाइल फोन और...

Urfi Javed: उर्फी जावेद कपड़ों की जगह पहना मोबाइल फोन और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-‘फुली चार्ज’

Urfi Javed: उर्फी जावेद कपड़ों की जगह पहना मोबाइल फोन और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-‘फुली चार्ज’ उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके वीडियो अब भी सोशल मीडिया (उर्फी जावेद वायरल वीडियो) पर वायरल हो रहे हैं। कभी वह फैंस को इंप्रेस करते हैं तो कभी उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

Urfi Javed: उर्फी जावेद कपड़ों की जगह पहना  मोबाइल फोन और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-'फुली चार्ज'
Urfi Javed: उर्फी जावेद कपड़ों की जगह पहना मोबाइल फोन और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-‘फुली चार्ज’

Urfi Javed

इसी कड़ी में (उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो) उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक और शॉट लिया है जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “फुली लोडेड।” क्लिप में उर्फी टॉप की जगह दो मोबाइल फोन से अपना सीना ढके हुए नजर आ रही हैं। जिसे उन्होंने ब्लू जैकेट के साथ स्टाइल किया था। इसके साथ मैचिंग ब्लू ट्राउजर पहना जाता है। इस सुपर सिजलिंग वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मेरा बलम थानेदार’ गाना बजता है।

लोगों ने जब उर्फी के इस वीडियो को देखा तो उनके पसीने छूट गए तो कुछ के सिर फट गए. हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को नेटिज़न्स की आलोचना का सामना करना पड़ा है। उन्हें हमेशा लोगों के कपड़ों और फैशन की वजह से उनकी कठोरता सुननी पड़ती है।

नेटिजन की प्रतिक्रिया
वीडियो के कमेंट पर नजर डालें तो नेटिजेंस ने उनकी खूब तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मेरा मोबाइल उर्फी वापस दे दो।’, दूसरे ने लिखा, ‘नीचे में लैपटॉप का स्कर्ट बनाना लेना था…पेंट कुए पहाड़ी है।’, एक अन्य ने कमेंट किया, ‘बापू, आपने देश को क्यों आजाद किया।’ ऐसे कई कमेंट्स लोगों ने अपने कमेंट सेक्शन में किए हैं।

पूरी तरह से लोडेड उर्फी जावेद ने अपने लुक्स को फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी ने एक चार्जर से बिकिनी स्ट्रैप बनाई और सामने दो मोबाइल फोन फंसे हुए हैं। मोबाइल से बनी इस बिकिनी लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए उर्फी ने नीले रंग की जैकेट और पैंट पहनी है।

Urfi Javed: उर्फी जावेद कपड़ों की जगह पहना मोबाइल फोन और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-‘फुली चार्ज’

उर्फी जावेद हमेशा ही अपनी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में यह फिर से चर्चा का विषय बन गया। इस बार उसने सेल फोन और चार्जर से बिकनी बनाई। ऐसे में वीडियो देखने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. आप भी देखिए ये वीडियो.

पूरी तरह से लोडेड उर्फी जावेद ने अपने लुक्स को फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी ने एक चार्जर से बिकिनी स्ट्रैप बनाई और सामने की तरफ दो सेल फोन चिपके हुए हैं। मोबाइल से बनी इस बिकिनी लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए उर्फी ने नीले रंग की जैकेट और पैंट पहनी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular