Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeदेशUjjwal Kulkarni : 19 साल के इस बच्चे ने एडिट की पूरी...

Ujjwal Kulkarni : 19 साल के इस बच्चे ने एडिट की पूरी KGF 2 फिल्म  

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 इन दिनों थियेटर्स में धमाल मचा रही है। ये फिल्म बीते दिन ही सिनेमाघर पहुंची हैं। जिसके बाद एक के बाद एक शानदार रिकॉर्ड पेश कर रही है। अब इस फिल्म के एडिटर को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है जो आपको हैरान कर देने वाली है।

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 लंबे इंतजार के बाद आखिरकार थियेटर पहुंच ही गई। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज है। जो लगातार बढ़ता ही दिख रहा है। फिल्म को पहले दिन जबरदस्त क्रिटिक्स और दर्शकों के रिव्यूज मिले। जिसके बाद फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई के आंकड़े पेश किए हैं। इसके बाद इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी से बड़ी बात दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। अब फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। जिसे जानने के बाद सुपरस्टार यश और निर्देशक प्रशांत नील के फैंस बुरी तरह हैरान हो जाने वाले है। दरअसल, खबर है कि फिल्म केजीएफ 2 के लिए सुपरस्टार यश और निर्देशक प्रशांत नील ने किसी बड़े तुर्रमखां एडिटर को नहीं बल्कि एक 19 साल के बच्चे को चुना है।

19 साल का है केजीएफ 2 का मेन एडिटर

सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी इस मेगा बजट फिल्म की एडिटिंग की जिम्मेदारी एक 19 साल के नौसिखिए एडिटर को सौंपी थी। जी हां, फिल्म के मुख्य एडिटर का नाम उज्जवल कुलकर्णी है। जो महज 19 साल के हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उज्जवल कुलकर्णी एक एडिटर हैं। जो मस्ती के लिए शॉर्ट फिल्में एडिट करते थे। साथ ही वो कई मशहूर फिल्मों के फैन एडिट भी कर चुके हैं। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील को जब उनके काम के बारे में पता लगा तो वो उनसे काफी इंप्रेस हो गए। जिसके बाद उन्होंने अपनी इस मास एंटरटेनर और बिग बजट फिल्म केजीएफ 2 की एडिटिंग की जिम्मेदारी उज्जवल कुलकर्णी को सौंप दी। जिसके बाद उज्जवल कुलकर्णी ने फिल्म का ट्रेलर कट करके निर्देशक प्रशांत नील को दिखाया और वो उनके काम से बहुत खुश हुए। प्रशांत नील ने फिर एक बड़ा फैसला लेते हुए पूरी फिल्म ही उज्जवल कुलकर्णी से एडिट करवा डाली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments