HometrendingTwitter Parag Agrawal - Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने...

Twitter Parag Agrawal – Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल समेत 4 अधिकारीयों को हटाया 

Twitter Parag Agrawal – काफी लम्बे अरसे से चल रही ट्विटर डील पूरी हो चुकी है जिसके बाद अब से सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के नए मालिक Elon Musk होंगे वहीं दूसरी और एलन मस्क द्वारा कम्पन ज्वाइन करते ही शख्त तेवर दिखाते हुए कम्पनी के चार अधिकारीयों को निकाल दिया। जिसमे ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल भी शामिल है। आपको बता दें अग्रवाल को पिछले साल नवंबर में कंपनी के सह-संस्थापक जैक डोर्सी के इस्तीफे के बाद ट्विटर का सीईओ नियुक्त किया गया था. 

कंपनी से हटाए गए चार अधिकारी(Twitter Parag Agrawal

सोशल मीडिया कंपनी के चार शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों को हटा दिया है. जिनमें भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल, कानूनी मामलों के कार्यकारी अधिकारी विजय गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और जनरल काउंसल सियान एजेट हैं. 

अब निजी रूप में काम करेगी कंपनी(Twitter Parag Agrawal

शेयरधारकों को प्रति शेयर $54.20 का भुगतान किया जाएगा, और ट्विटर अब एक निजी कंपनी के रूप में काम करेगा. आपको बता दें कि अमेरिका की डेलावेयर कोर्ट ने एलन मस्क और ट्विटर की कानूनी लड़ाई पर कुछ समय के लिए विराम लगाते हुए ट्विटर खरीद की डील को पूरा करने के लिए एलन मस्क को 28 अक्टूबर 2022 शाम पांच बजे तक का समय दिया था. जिसे उन्होंने अब पूरा कर लिया है.

‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ की खबर के अनुसार, “पिछले साल ट्विटर के सीईओ नियुक्त किए गए अग्रवाल की मस्क के साथ सार्वजनिक और निजी रूप से कहासुनी हो गई थी. मस्क ने ‘कंटेंट मॉडरेशन’ (ऑनलाइन सामग्री की निगरानी और छंटनी की प्रक्रिया) के मामले में गड्डे की भूमिका की भी सार्वजनिक तौर पर आलोचना की थी.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular