Bollywood Viral News : ट्विंकल खन्ना ऑटो राइड, कमाती हैं अरबों, पति भी हैं सुपरस्टार तो कार में क्यों घूम रही हैं! लाखों मुकुटों की कार को छोड़कर

Bollywood Viral News :

ट्विंकल खन्ना ऑटो राइड, कमाती हैं अरबों, पति भी हैं सुपरस्टार तो कार में क्यों घूम रही हैं! लाखों मुकुटों की कार को छोड़कर

ट्विंकल खन्ना वीडियो: ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं तो वह खुद भी किसी बड़ी हस्ती से कम नहीं हैं। एक साल में अरबों की कमाई होती है इसलिए घर में कोई महंगी कार नहीं है लेकिन फिर भी आज ट्विंकल को अपनी बेटी के साथ कार में घूमते देखा गया।

बॉलीवुड में कई सालों तक काम करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। तब उनकी पहचान एक महान लेखक के रूप में होती है। बॉलीवुड इवेंट्स में अक्सर उन्हें पति अक्षय कुमार के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन आज ट्विंकल का एक अलग ही अंदाज कैमरे में कैद हुआ. काम के सिलसिले में मुंबई गई सुंदरी ने महंगी गाड़ियां छोड़कर बेटी नितारा के साथ ऑटो रिक्शा का लुत्फ उठाया।

कार में एक फ्लैश देखा गया
ट्विंकल खन्ना को शनिवार को मुंबई में बेटी नितारा के साथ स्पॉट किया गया। वह एक ऑटोरिक्शा में बैठी थीं, जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा, उन्होंने तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। जब उन्होंने मीडिया को देखा तो कार चालक भी आगे नहीं बढ़ा और वहीं खड़ा रहा। ट्विंकल ने हंसते हुए कहा, “आओ भाईयों, इंतज़ार क्यों कर रहे हो?” इसके बाद एक्ट्रेस वहां से कार में बैठकर फरार हो गईं।

फिल्मों में करियर सफल नहीं रहा

https://www.instagram.com/twinklerkhanna/


ट्विंकल ने 1995 में फिल्म बरसात से डेब्यू किया था। बॉबी देओल के साथ उनकी फिल्म बहुत हिट हुई थी, लेकिन इसके बाद कोई भी फिल्म ऐसा जादू नहीं चला सकी। वह इतिहास, जान, जब प्यार किसी से होता है, जुल्मी, बादशाह जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन किसी भी रोल में खास छाप छोड़ने में नाकाम रहीं। आखिरकार साल 2001 में उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग को अलविदा कह दिया। एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त वह अपनी मां की मदद के लिए बॉलीवुड में आईं। यहां उन्होंने खूब पैसा कमाया जिससे उनकी मां डिंपल कपाड़िया को मदद मिली जो उस वक्त अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं।

Leave a Comment