HomebollywoodTv Viral Update News : शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता...

Tv Viral Update News : शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता और विनीता सिंह ने बताया कि सलाद कंपनी में निवेश करने के बाद क्या करना चाहिए।

Tv Viral Update News :

शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता और विनीता सिंह ने बताया कि सलाद कंपनी में निवेश करने के बाद क्या करना चाहिए। वाट

शार्क टैंक इंडिया के जज अमन गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और दूसरी जज विनीता सिंह को टैग किया।

शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 में लोगों ने विभिन्न व्यावसायिक विचारों को प्रस्तुत किया है और उनमें से कुछ ने जजों से धन भी प्राप्त किया है। हाल ही में, अमन गुप्ता और विनीता सिंह से उनकी कंपनी द सिंपली सलाद के लिए निवेश प्राप्त करने के बाद एक मां और बेटे की जोड़ी सूची में शामिल हो गई। और अब, जजों ने पर्दे के पीछे की मस्ती से भरा एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने कंपनी में निवेश करने के बाद क्या किया।

बीओएटी के सीईओ अमन गुप्ता ने चीनी सीईओ विनीता सिंह को टैग किए गए वीडियो को साझा करने के बाद लिखा, “जब आपको पता चलता है कि आपको ‘सलाद’ कंपनी में निवेश करने के बाद अपना साग खाना है।

https://www.instagram.com/p/CnEJaRVNN57/

” वीडियो एक कैप्शन दिखाने के लिए खुलता है जिसमें लिखा है, “बीटीएस आफ्टर वी इनवेस्ट इन ए ‘सलाद’ कंपनी।”

वीडियो कुछ घंटे पहले शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को लगभग 3.9 लाख बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। वीडियो को 32,000 के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं। लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए।

यहां देखें इंस्टाग्राम यूजर्स ने कैसे रिएक्ट किया:
“ग्रीन [मनी इमोजी] बैडल ग्रीन [ब्रोकोली इमोजी],” एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने मजाक किया। “वे कम महत्वपूर्ण गरबा कदम हैं, प्रगति महत्वपूर्ण है,” दूसरे में शामिल हो गए। “दो पसंदीदा शार्क इतने पसंदीदा खाद्य पदार्थ नहीं हैं,” तीसरे ने टिप्पणी की। “हाहाहाहाहाहा,” चौथा लिखा। कई लोगों ने हंसते हुए इमोटिकॉन्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular