spot_img
HometrendingTV Actress ki fees : स्टार्स से ज्यादा ये टीवी की बहुएं...

TV Actress ki fees : स्टार्स से ज्यादा ये टीवी की बहुएं एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस,  

{TV Actress ki fees} – फीस लेने में कई स्टार्स से आगे हैं ये टीवी की बहुए जिसमे अनुपमा भी है शामिल इन टीवी एक्ट्रेसेस की फीस जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान  टीवी जगत की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपने दम पर पूरा सीरियल खींच ले जाती हैं. लेकिन इन एक्ट्रेसेस को उनकी मेहनत का भी फल मिलता है वो भी कमाई के रूप में. आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी हसीनाओं से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जो सीरियल में काम करने के लिए अपने मेल को-स्टार से भी ज्यादा फीस चार्ज करती हैं. 

रुपाली गांगुली टीवी जगत की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. जहां पहले एक्ट्रेस ‘अनुपमा’ के लिए 1.5 लाख रुपये चार्ज करती थीं तो वहीं अब उनकी फीस 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड हो गई है. उनके को-स्टार गौरव खन्ना 1.5 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस लेते हैं.

अच्छी खासी फीस वसूलने के मामले में हिना खान भी किसी से कम नहीं हैं. एक्ट्रेस ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए 2 से 2.25 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस ली थी. वहीं उनके को-स्टार पार्थ को एक लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस मिली थी.

‘नागिन 6’ की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनकर सामने आईं. एक्ट्रेस जहां 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस चार्ज करती हैं तो वहीं उनके को-स्टार सिंबा नागपाल एक लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस लेते हैं.

मौनी रॉय इन दिनों भले ही बॉलीवुड में पहचान बना रही हों, लेकिन एक्ट्रेस ने ‘नागिन’ के जरिए धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्ट्रेस ने ‘नागिन’ के लिए 1.5 से 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस ली थी, वहीं अर्जुन बिजलानी की फीस 80 हजार से 1.5 लाख रुपये के बीच थी.

श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी से दूर वेब शो में अपने पैर पसारने की कोशिश कर रही हैं. वह भी टीवी की दमदार एक्ट्रेसेज में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने को-स्टार से ज्यादा फीस लेती हैं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular