spot_img
HometrendingTruck ho gaya viral : लकड़ियाँ भर कर ले जा रहे ट्रक...

Truck ho gaya viral : लकड़ियाँ भर कर ले जा रहे ट्रक की फोटो अचानक हुई वायरल, कलेक्टर ने कर दिया ट्वीट, आखिर ऐसा क्या है इस फोटो मे?

{Truck ho gaya viral } – सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए हम कुछ कह नहीं सकते है फिर चाहे वो वीडियो हो या फोटो। आपने हाईवे पर सफर करते हुए कई सारे ट्रक देखें होंगे और उनके पीछे लिखी हुई लाइन भी पढ़ी होंगी कभी कभी तो ट्रक वाले ऐसा कुछ लिख देते हैं की वो इंटरनेट के लिए सेंसेशन बंद जाती है। ऐसा ही कुछ वाक्या इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं की एक ट्रक लकड़ियाँ भर कर ले जा रहा है और गौर करने वाली बात ये है की उस ट्रक के पीछे लिखा हुआ है की प्लांट मोरे ट्री।

तस्वीर में नज़र आ रहे ट्रक के पीछे लिखा है- और अधिक पेड़ लगाएं. जिसको देखते ही लोगों को गुस्सा आ गया और यूजर्स ने इस तस्वीर पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए.

वायरल हो रही इस तस्वीर को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- विडंबना की परिभाषा. जिस पर अबतक 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अधिक पेड़ लगाएं, ताकि और अधिक काटे जाएं. दूसर ने लिखा- ये विडंबना नहीं, बिजनेस है

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular