Home trending King Cobra Ka Video : हैरान करता वीडियो, अपने अंडो को बचाने...

King Cobra Ka Video : हैरान करता वीडियो, अपने अंडो को बचाने कोबरा से भीड़ गई मुर्गी  

{King Cobra Ka Video} – अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके बारे में भी काफी जानना पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक मुर्गी अपने अंडो के ऊपर बैठी हुई है और तभी अचानक एक खतरनाक कोबरा सांप वहां पहुँच जाता है और मुर्गी के अंडो पर हमला करना शुरू कर देता है ऐसे में मुर्गी भी अपना बचाव करती है। 

वीडियो में सांप और मुर्गी के बीच खूनी जंग को देखा जा सकता है, जो बच्चे अभी अंडे से बाहर नहीं आए उन्हें बचाने के लिए मुर्गी ने अपनी जान दांव पर लगा दी। वायरल हो रहे वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा पोस्ट किया गया है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि एक सांप जो किंग कोबरा बताया जा रहा है, वो मुर्गी के अंडों से अपना पेट भरने की फिराक में था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप बार-बार अपना मुंह खोलकर मुर्गी को डराने की कोशिश कर रहा है, जिससे वह अंडों से दूर हो जाए। हालांकि मुर्गी अपने अंडों को बचाने के लिए उनपर बैठी रहती है और सांप के हर वार का जवाब अपनी चोंच मारकर देती है। इस बीच सांप भी कई बार फन मारकर अंडे छिनने की कोशिश करता है।

इस तरह ख़त्म हुई लड़ाई 

इस पूरी लड़ाई को पास में ही खड़े एक शख्स द्वारा मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जाता है। वीडियो देखकर लगता है कि मुर्गी पालतू है और आस-पास कई और मुर्गे भी घूमते नजर आते हैं, हालांकि किसी की हिम्मत नहीं होती कि वह सांप से मुकाबला करने के लिए मुर्गी के साथ खड़ा हो। उधर, मुर्गी अकेले ही जहरीले सांप का सामना करती है और उसे बार-बार चोंच मारकर वहां से भागने पर मजबूर कर देती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

इंटरनेट पर अब मुर्गी के हिम्मत की तारीफ की जा रही है, वहीं अपने बच्चों के प्रति मुर्गी के प्यार को देख लोग हैरान भी हैं। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कई यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस बीच कई यूजर्स ने वीडियो बना रहे शख्स पर भी गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘जिसने वीडियो बनाया वो भी हेल्प कर सकता था।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मां को नमन।’

Source – Internet