spot_img
HometrendingTrain Se Gira Yuvak : पश्चिम बंगाल का युवक ट्रैन से बैतूल...

Train Se Gira Yuvak : पश्चिम बंगाल का युवक ट्रैन से बैतूल में गिरा,हालात गंभीर ,जिला अस्पताल में भर्ती

बैतूल{Train Se Gira Yuvak} – पश्चिम बंगाल का युवक ट्रेन में यात्रा करने के दौरान बैतूल के चिचन्डा में ट्रेन से गिर गया हालत गंभीर है । स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई में भर्ती कराया जहां से उसे बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है ।

घटना बैतूल जिले के मुलताई तहसील के चिचन्डा में ट्रेन से एक युवक गिर गया जिससे सर में गंभीर चोटें आई हैं जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है।

108 एंबुलेंस चालक से मिली जानकारी के अनुसार घायल संजीब पान पिता प्रफुल्ल पान उम्र 27 वर्ष निवासी वेस्ट बंगाल ट्रेन से जा रहा था तभी 12:30 बजे के आसपास चिचन्डा के पास ट्रेन से गिर गया जिसे राहगीरों द्वारा मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तत्काल भर्ती कराया गया था ।

परंतु युवक की हालत गंभीर होने के कारण 108 एंबुलेंस की सहायता से बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वही युवक अकेला था कैसे ट्रेन से गिरा है एवं वह कहां से कहां जा रहा था यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular