spot_img
HometrendingTrain aur Truck ki takkar : ट्रैन और ट्रक की जोरदार टक्कर,...

Train aur Truck ki takkar : ट्रैन और ट्रक की जोरदार टक्कर, ट्रक का टायर फंस गया था ट्रैक में, वीडियो वायरल   

{Train aur Truck ki takkar} – सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रेलवे फाटक पर एक ट्रक और ट्रैन में जोरदार टक्कर हो गई जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है की एक ट्रक फाटक को पार कर रहा था तभी उसका टायर रेलवे ट्रैक में फंस गया और एक तरफ से ट्रैन भी आ गई और ट्रक को टक्कर मारती हुई आगे निकल गई। वह मौजूद लोगों में इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया। 
कभी-कभी रेलवे क्रॉसिंग की ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती है, जिसपर किसी को आसानी से भरोसा नहीं होता. क्रॉसिंग पर थोड़ी सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है. रेलवे क्रॉसिंग पर न सिर्फ आम लोगों की सतर्कता जरूरी होती है, बल्कि आने-जाने वाली गाड़ियों को भी ध्यान देना चाहिए. हालांकि, अगर अनहोनी होना लिखा हुआ है तो होकर रहेगी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेलवे ट्रैक में एक ट्रक का पहिया फंस गया, जिसके कुछ ही मिनट में एक ट्रेन आई और जोरदार टक्कर मार दिया.

ट्रैक पर फंस गया था टायर 

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग यह पता करने में लग गए कि आखिर यह कहां का मामला था और घटनास्थल पर क्या हुआ था. बताते चले कि यह घटना गुरुवार की सुबह कर्नाटक के बीदर जिले में हुई. सीधेश्वर रेलवे क्रॉसिंग पर एक ट्रक क्रॉसिंग पार कर रही थी, तभी अचानक उसका पहिया ट्रैक के बीचोंबीच अटक गया. लोगों ने जैसे ही देखा कि ट्रक आगे की तरफ नहीं बढ़ रहा है तो आकर मदद की. कई लोग मिलकर ट्रक को निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन जब ट्रेन के आने का समय हुआ तो सभी को समझ आ गया कि अब यह ट्रक नहीं निकल पाएगी.

ट्रैन और ट्रक की हुई टक्कर 

ट्रेन को नजदीक आते देख वहां मौजूद सभी लोग भाग निकले और जब तक ट्रेन इस मामले को समझ पाती और ट्रेन को कंट्रोल कर पाती, तब तक भयंकर टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि रेलवे क्रासिंग से गुजरते हुए ट्रक में तकनीकी खराबी आ गई थी, जिस कारण ट्रक बीच रेलवे ट्रैक पर अटक गया. लोगों ने हटाने की कोशिश की पर कामयाबी नहीं मिली. इस बीच ट्रेन के आने का वक्त हो गया. ट्रेन को भी सिग्नल से रोकने की कोशिश की गई लेकिन ट्रेन की गति जब तक धीमी होती, ट्रेन ट्रक से टकरा चुकी थीं. घटना में किसी की जान नहीं गई.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular