Home trending 14 feet ka khatarnak king Cobra : 20 मिनट मे हाथों...

14 feet ka khatarnak king Cobra : 20 मिनट मे हाथों से पकड़ा 14 फीट लम्बा खतरनाक कोबरा

{14 feet ka khatarnak king Cobra} – अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके वीडियो भी काफी देखना पसंद करते हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे की देखा जा सकता है की एक विशालकाय 14 फीट के किंग कोबरा सांप को एक शख्स अपने हाथों से पकड़ रहा है।

वायरल वीडियो में एक स्वयंसेवक कार्यकर्ता को अपने नंगे हाथों से एक विशाल किंग कोबरा को पकड़ते हुए दिखाया गया है। समाचार के मुताबिक, दक्षिणी थाई प्रांत क्राबी में स्थानीय लोगों ने किंग कोबरा के एक ताड़ के बागान में घुसने के बाद अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया. विशालकाय सांप एक सेप्टिक टैंक में छिपने की कोशिश कर रहा था.

एओ नांग सबडिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटिव संगठन के कार्यकर्ता को सांप पकड़ने में करीब 20 मिनट का समय लगा. 40 साल के नायवाद ने पहले सांप को एक खुली सड़क पर फुसलाया और फिर उसे पकड़ने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में किंग कोबरा को पकड़ने के सभी प्रयासों का विरोध करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप अपना जबड़ा खोलकर आगे की ओर उछलता है लेकिन शख्स उससे बचने में कामयाब रहे और फिर बिना किसी सेफ्टी के ही नंगे हाथों से सांप को पकड़ लिया।

Source – Internet