spot_img
Hometrendingkal rahega betul band : हिन्दू संगठनों के आव्हान पर कल पूरे...

kal rahega betul band : हिन्दू संगठनों के आव्हान पर कल पूरे दिन बंद रहेगा बैतूल

चार स्थानों से शुरू होंगी रैली, व्यापारियों का मिला समर्थन

बैतूल – हिन्दू देवी देवताओं के अपमान को लेकर सकल हिन्दू समाज बैतूल ने कल सोमवार को बैतूल बंद का आव्हान किया है। बंद को लेकर रविवार के दिन हिन्दू संगठनों और व्यापारी संगठनों के बीच बैठक भी की गई। प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर हिन्दू संगठनों से जुड़े लोग व्यापारियों से समर्थन लेने के लिए उनके साथ बैठ भी कर रहे हैं। बंद का आव्हान करने वाले हिन्दू संगठनों के प्रतिनिधियों ने बताया कि देश में जिस तरह से हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी हो रही है और उससे हिन्दू समाज के लोगों को ठेस पहुंच रही है। इसी को लेकर सकल हिन्दू समाज संगठन के आव्हान पर कल सोमवार को दिन भर बैतूल बंद रखने का आव्हान किया गया है। हिन्दू संगठनों के प्रतिनिधियों ने दावा किया है कि यह बंद शत प्रतिशत सफल रहेगा।

निकलेगी विशाल रैली

बताया जा रहा है कि बैतूल बंद के दौरान सकल हिन्दू समाज संगठन के तत्वावधान में चार स्थानों से अलग-अलग रैली भी निकाली जाएगी। गंज, कालापाठा, कोठीबाजार और सदर क्षेत्र से रैली प्रारंभ होंगी। यह चारों रैली शिवाजी चौक पर एकत्र होंगी। और इसके बाद प्रशासन को ज्ञापन सौंपा जाएगा। आपत्ति जनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग भी की जाएगी। सकल हिन्दू समाज की ओर से विकास प्रधान और मोनू साहू ने अपील की है कि बंद को सफल बनाए और साथ ही विरोध प्रदर्शन रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हो।

सोशल मीडिया पर हो रही बंद की अपील

बंद के आव्हान को लेकर हिन्दू सकल समाज संगठन द्वारा सोशल मीडिया पर भी अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर जारी इस अपील को भारी समर्थन भी मिलता दिखाई दे रहा है। फेसबुक, व्हाट्सएप पर बंद की अपील की हो रही पोस्ट को जमकर शेयर करने के साथ-साथ समर्थन में कमेंट भी लोग कर रहे हैं। इसके अलावा आडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular