Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलTheft News : पहले किया बेहोश फिर चोरों ने लगाई घर में...

Theft News : पहले किया बेहोश फिर चोरों ने लगाई घर में सेंध 

नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ

मुलताई – ब्लाक मुख्यालय से सटे हुए ग्राम कामथ में बीती रात एक घर में तीन चोरों ने घुसकर घर में मौजूद युवक को बेहोशी की दवा सूंघाकर घर से लाखों रुपए के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि घर के मालिक शादी में बाहर गए थे एवं घर की रखवाली के लिए अपने भांजे को घर में सुलाया था, लेकिन रात में चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया।

बेहोश कर उड़ा लिए लाखों के जेवर, नगदी

बताया जा रहा है कि कामथ निवासी कमलेश पुत्र सखा सरोदे शादी में परिवार के साथ मुलताई से बाहर गए थे। उन्होंने उनके भांजा राज खवसे को घर की सुरक्षा करने के लिए घर पर छोड़ कर गए थे। इसी दौरान बीती रात एक व्यक्ति कमलेश के घर आया और उसने दरवाजा खटखटा कर राज से पूछा कि कमलेश शादी से आ गया क्या? इस पर राज ने बताया कि मामा अभी शादी से नहीं आये है।

पहले उठाया, फिर दरवाजा खुलवाकर किया बेहोश

इस पर अज्ञात व्यक्ति ने राज को घर का ताला खोलने के लिए कहा। राज ने घर का ताला खोला तो दो लोग और आ गए और उन्होंने राज को कोई चीज सूंघा दी, जिससे वह बेहोश हो गया। जिसके बाद चोरों ने लाखों के जेवर एवं नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह होश आने पर उसने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

नहीं थम रही चोरी की घटनाएं

मुलताई क्षेत्र ने चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। क्षेत्र में डेढ़ महीने से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है। ऐसे में लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। विभिन्न चोरी के मामले में अभी तक चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं, और चोरी का सिलसिला लगातार जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments