Tecno Pova 6 Pro | 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ भारत में अपनी साख ज़माने तैयार है ये फोन 

108 MP का कैमरा भी मिलेगा 

Tecno Pova 6 Pro – Tecno Pova 6 Pro भारत में उपलब्ध होने के लिए तैयार है। Tecno Pova 6 Pro 5G को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 के दौरान लॉन्च किया गया था। यह एक गेमिंग स्मार्टफोन है जिसमें शक्तिशाली प्रोसेसर और आकर्षक डिजाइन शामिल हैं। स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी और 70W फास्ट चार्जिंग होगा। इसका भारत में लॉन्च 29 मार्च को किया जाएगा।

गौरतलब है की पहले | Tecno Pova 6 Pro 

कंपनी ने रस्क मीडिया प्लेग्राउंड सीजन 3 के साथ साझेदारी का ऐलान किया और अब कंपनी अपने 6000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। Tecno कंपनी के इस Pova 6 Pro फ़ोन को सबसे पहले MWC 2024 में लॉन्च किया था। जिसके बाद भारतीय बाजार में अब ये फ़ोन लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी ने रस्क मीडिया प्लेग्राउंड के साथ साझेदारी की है और अब POVA सीरीज अपनी टैगलाइन ‘Better, Faster, Stronger’ के साथ गेमिंग कम्युनिटी के जोरदार तरीके से जुड़ गई है। स्मार्टफोन इस महीने ही भारत में जोरदार एंट्री करने जा रहा है।

पुराने सीजन की तुलना में विशेष रूप से उत्कृष्ट

Rusk Media Playground के सीजन 3 को पुराने सीजन की तुलना में विशेष रूप से उत्कृष्ट बनाया गया है। इस बार यूजर्स को बहुत मजा आने वाला है। इस बार चैलेंजों की मात्रा भी पहले से अधिक होने की वजह से मजा भी दोगुना होने वाला है। यह शो अमेजन मिनीटीवी पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है। इस शो में 4 प्रमुख मेंटर्स के मार्गदर्शन में प्लेग्राउंड आर्केड में 16 माइक्रो-इंफ्लूएंसर शामिल होंगे। ये इंफ्लूएंसर 30 दिनों के लिए शामिल होंगे।

लॉन्च डेट | Tecno Pova 6 Pro 

Techno POVA 6 Pro की लॉन्च डेट के मुताबिक, फोन 29 मार्च को अमेजन मिनीटीवी पर प्लेग्राउंड सीजन 3 की शुरुआत के साथ ही लॉन्च होगा। POVA 6 Pro फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आता है। 

डिस्प्ले 

Techno POVA 6 Pro में ग्राहकों को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलेगी। 

कैमरा | Tecno Pova 6 Pro 

POVA 6 Pro में ग्राहकों को 108MP प्राइमरी, 2MP डेप्थ और एआई कैमरा के साथ उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी का अनुभव होगा, वहीं फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस फोन में 6,000 mAh की बैटरी और 70W वायर्ड और 10W रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी।

Source Internet 

1 thought on “Tecno Pova 6 Pro | 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ भारत में अपनी साख ज़माने तैयार है ये फोन ”

Comments are closed.