spot_img
HometrendingIND vs ENG: टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, पहले...

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, पहले वनडे से बाहर होगा भारत का ये स्टार क्रिकेटर

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ कल से लंदन में होने वाले पहले वनडे मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे. विराट कोहली को तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी, जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को ओवल पर पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है.

टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर

कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है, लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें पहले मैच में ब्रेक दे सकता है ताकि वह अगले दो मैचों के लिये उपलब्ध रहें जो क्रमश: 14 जुलाई और 17 जुलाई को खेले जाने हैं. बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा,‘विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है. अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या फील्डिंग के दौरान. वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेंगे.’

पहले वनडे से बाहर होगा भारत का ये स्टार क्रिकेटर!

पता चला है कि विराट कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आए हैं. इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह हो सकती है. सोमवार को सिर्फ वनडे टीम के लिए चुने गए खिलाड़ियों शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. यही वजह है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का चयन अब मंगलवार को किया जाएगा.

टी20 टीम से भी बाहर करने की बात हो रही

भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी सीरीज से आराम मांगा है. इस बीच बीसीसीआई ने कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है. इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज के दो मुकाबलों में विराट कोहली ने 1 और 11 रन बनाए थे. विराट कोहली को अब टी20 टीम से भी बाहर करने की बात हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular