spot_img
HometrendingIndore news: गले और हाथ में 2 किलो सोना पहन कर यह...

Indore news: गले और हाथ में 2 किलो सोना पहन कर यह व्यक्ति बेचता है फालूदा सोशल मीडिया पर हो रहा है जम कर वायरल।

गले और हाथ में 2 किलो सोना पहन कर यह व्यक्ति बेचता है फालूदा सोशल मीडिया पर हो रहा है जम कर वायरल

इंदौर ट्रेंडिंग वीडियो: हम सभी ने अपने जीवन में कभी न कभी रबड़ी फालूदा जरूर खाया होगा। कुछ लोग हर दो से तीन दिन में राबड़ी फालूदा खाते हैं। गर्मी के मौसम में इसका मजा ही कुछ और होता है। इस बीच सड़क पर फालूदा बेचने वालों की हालत बहुत अच्छी नहीं है. उसे अक्सर आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है, लेकिन मध्य प्रदेश में एक चाचा है जो सड़क पर 2 किलो सोना (2 किलो सोना) के साथ राबड़ी फालूदा बेचता है।

यह वास्तव में किस बारे में है?

अगर हम आपसे कहें कि कोई व्यापारी है जो 2 किलो सोने के गहनों के साथ ठेले पर ‘राबड़ी फालूदा’ बेचता है, तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होगी? आप सोचेंगे कि इतना सोना लेकर चलते हैं तो फालूदा क्यों बेचते हैं। अब आपको यह सुनकर अजीब लगा होगा कि सच ही सच होता है।
दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में सर्राफा चौपाटी पर राबड़ी फालूद बेचने वाला यह व्यापारी आपको मिल जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि जो लोग यहां फालूदा खाने आएंगे वे इस ‘फालूदा वाला गोल्डमैन’ के साथ सेल्फी जरूर लेंगे।

चाचा फालूदा को सोने में बनाते हैं

सराफा चौपाटी दिन में सोना-चांदी बेचती है। यह चटोरी रात में गली में बदल जाती है। यहीं पर “गोल्डमैन बाबा” यानी नटवर नेमा राबड़ी कुल्फी बेचते हैं। कहा जाता है कि उनकी फालूदा जितनी मशहूर हैं, वह लोगों के बीच किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. वह दो किलो सोना लेकर दुकान में बैठा है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर youtubeswadofficial नाम के पेज से शेयर किया गया था। यूजर ने कैप्शन में लिखा, फालूदा बेचकर दो किलो सोना पहन लिया। यह इंदौर के फालूदा के गोल्डमैन हैं। नटवर नेमा सोने की बालियां, अंगूठियां, चेन, सोने की चूड़ियां और सोने की चूड़ियां पहनती हैं। सोने से लदी नटवर निमो की लोकप्रियता ऐसी है कि राजनेता और मशहूर हस्तियां भी उनकी कुल्फी का लुत्फ उठाने आते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular