HometrendingTeacher Suspend - प्रदेश के शिक्षा मंत्री के कार्यक्रम में नारेबाजी,अब तक...

Teacher Suspend – प्रदेश के शिक्षा मंत्री के कार्यक्रम में नारेबाजी,अब तक 6 शिक्षक सस्पेंड

बैतूल – Teacher Suspend – प्रदेश के शिक्षा मंत्री और बैतूल जिले के प्रभारी मंत्री इंदर सिंह परमार के कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न करने वाले 6 शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया है। 4 को कल मंगलवार को सस्पेंड किया गया था और 2 को आज बुधवार को सस्पेंड किया गया है ।

शिक्षकों को निलंबित करने के दिए आदेश(Teacher Suspend)

संयुक्त संचालक लोक शिक्षण नर्मदापुरम संभाग ने बिना पूर्व अनुमति के शासकीय कर्तव्य से अनुपस्थित रहने वाले दो शिक्षकों को निलंबित करने के आदेश दिए हैं। जिन दो शिक्षकों को निलंबित किया गया है उनमें शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रभातपट्टन के माध्यमिक शिक्षक अशोक घोडक़ी एवं जनपद शिक्षा केन्द्र प्रभातपट्टन के माध्यमिक शिक्षक लालचंद झरबड़े शामिल हैं। उक्त शिक्षकों द्वारा एक नवंबर को प्रभातपट्टन में आयोजित प्रदेश के स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार), सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री इंदर सिंह परमार के कार्यक्रम के दौरान शैक्षणिक कार्य से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित होकर व्यवधान उत्पन्न किया गया था।

इनको किया गया निलंबित(Teacher Suspend)

कल एक नवंबर को भी 4 शिक्षकों को निलंबित किया गया बताया जा रहा है कि बिना पूर्व अनुमति के शासकीय कत्र्तव्य से अनुपस्थित रहने वाले चार शिक्षकों को निलंबित करने के आदेश दिए हैं। जिन चार शिक्षकों को निलंबित किया गया है उनमें प्राथमिक शाला सिरसावाड़ी के प्राथमिक शिक्षक भोजराव गुजरे,  सीएसी जन शिक्षा केन्द्र प्रभातपट्टन के प्राथमिक शिक्षक रमेश कुमार बारस्कर, प्राथमिक शाला सालबड़ी के प्राथमिक शिक्षक सुनील घोरमाड़े एवं माध्यमिक शाला मालेगांव के प्राथमिक शिक्षक अशोक साहू शामिल हैं। उक्त शिक्षकों द्वारा प्रदेश के स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार), सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री इंदर सिंह परमार के कार्यक्रम के दौरान शैक्षणिक कार्य से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित होकर व्यवधान उत्पन्न किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular