HomebollywoodTamil Movie update News : वारिसु और थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे...

Tamil Movie update News : वारिसु और थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1, विजय और अजीत स्टारर टिकट काउंटरों पर स्मैश, बड़ी कमाई!

Tamil Movie update News :

वारिसु और थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1, विजय और अजीत स्टारर टिकट काउंटरों पर स्मैश, बड़ी कमाई!

वारिसु और थुनिवु का पहले दिन का संग्रह: अजित और विजय स्टारर फिल्म ‘थुनिवु’ और ‘वरिसु’ 11 जनवरी को सिनेमाघरों में खुली और आश्चर्यजनक रूप से दोनों फिल्मों को दर्शकों ने गर्मजोशी से स्वीकार किया है।
नई दिल्ली: दो दिग्गज सुपरस्टार अजित और थलपति विजय की प्रमुख रिलीज़ थुनिवु और वरिसु एक दिन पहले सिनेमाघरों में खुलीं और क्या अनुमान लगाया? प्रशंसकों ने दोनों के लिए अपार प्यार और सराहना दिखाई है। चाहे वह भारतीय बाजार हो या वैश्विक बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, थुनिवु और वरिसु का पहले दिन का संग्रह सकारात्मक है और पहले से ही ‘ब्लॉकबस्टर’ पढ़ चुका है।

वरिसु डे 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
शुरुआती अनुमानों और टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, विजय की ‘वरिसु’ ने कथित तौर पर भारतीय बाजार में 26.5 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें तमिलनाडु में लगभग 17 करोड़ रुपये शामिल हैं। पारिवारिक मनोरंजन ने पहले दिन दुनिया भर में 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

वारिसु एक तमिल एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन वामशी पैदिपल्ली ने किया है, जिन्होंने इसे हरि और आशिशोर सोलोमन के साथ मिलकर लिखा है। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस और पीवीपी सिनेमा के तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना हैं।

थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार अजित की थुनिवु ने कथित तौर पर पहले दिन भारत में 26 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे घरेलू बाजारों में वारिसु को कड़ी टक्कर मिली। कई मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि अजीत स्टारर ने तमिलनाडु के होम ग्राउंड में सुबह के शो में 95 प्रतिशत से अधिक की कमाई की थी।

https://twitter.com/siima/status/1613148622081888262/photo/1

थुनिवु भी एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित एक तमिल एक्शन डकैती फिल्म है। इसमें सहायक भूमिकाओं में जॉन कोककेन, ममथी चारी, वीरा और भगवती पेरुमल के साथ अजित कुमार, मंजू वारियर, समुथिरकानी और पावनी रेड्डी हैं।

पहले इस फिल्म का शीर्षक AK61 था, जो अजीत की प्रमुख भूमिका वाली 61वीं फिल्म थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular