Tadke Ka Video – तौबा तौबा ऐसा तड़का की छत ही जला दिया 

वीडियो देख कर लोगों ने कहा हे राम 

Tadke Ka Videoकहा जाता है कि आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है। खाना एक ऐसी चीज है, जो खाने के शौकीनों को खुश करने का एक बेहद कमाल का जरिया है। खाने में थोड़ी सी तड़का उसका स्वाद बढ़ा सकता है और उसे बेस्वाद भी बना सकता है। इसके लिए जरूरी होता है एक खास ट्रिक। सोशल मीडिया पर अक्सर खाने से जुड़े वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें खाना बनाने का तरीका बताकर लोगों के दिल में जगह बनाई जाती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगी। वीडियो में एक व्यक्ति खाने के भगौने में इतना तड़का लगाता है कि ऊपर लगा टेंट जलकर राख हो जाता है।

तड़के के बाद उठीं आग की लपटें | Tadke Ka Video 

वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि एक व्यक्ति, जो खाने से भरे हुए भगौने में तड़का लगाने के लिए पहले से चूल्हे पर चढ़े बर्तन की मदद ले रहा है। इस समय, जैसे ही व्यक्ति तड़का लगाकर प्लेट ढांक रहा होता है, तो भगौने में से आग की लपटें निकलने लगती हैं। वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि इन आग की लपटों से ऊपर लगा टेंट जल जाता है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Tadke Ka Video 

फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 6 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। देखने वाले लोग वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मजा ले रहे हैं। वीडियो के ऊपर लिखा है, ‘वाह..क्या तड़का लगाया है।’

Source – Internet